अपना शहर चुनें

States

टीआरपी स्कैम के मुख्य आरोपी पार्थ दासगुप्ता की तबीयत बिगड़ी, जेजे अस्‍पताल में भर्ती

टीआरपी मामले के मुख्य आरोपी पार्थ दासगुप्ता की सेहत बिगड़ी
टीआरपी मामले के मुख्य आरोपी पार्थ दासगुप्ता की सेहत बिगड़ी

खबर है क‍ि ब्रॉडकास्ट आडिएंश रिसर्च काउंसिल (BARC) के पूर्व सीईओ पार्थ दासगुप्ता (Partha Dasgupta) को हाई ब्‍लड प्रेशर और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद अस्पताल में शिफ्ट किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2021, 2:04 PM IST
  • Share this:
मुंबई. तलोजा जेल में बंद ब्रॉडकास्ट आडिएंश रिसर्च काउंसिल (BARC) के पूर्व सीईओ पार्थ दासगुप्ता (Partha Dasgupta) को तबीयत बिगड़ने के बाद जेजे अस्पताल (JJ hospital) में भर्ती कराना पड़ा है. खबर है क‍ि हाई ब्‍लड प्रेशर और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद उन्‍हें जेजे अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. फिलहाल पार्थ दासगुप्ता डॉक्‍टरों की निगरानी में हैं.

बार्क के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी पार्थ दासगुप्ता को टेलीविजन रेटिंग प्वाइंट्स घोटाले के मुख्य आरोपी बताया जा रहा है. अपराध अन्वेषण शाखा ने अपने पूरक आरोपपत्र में बताया है कि पार्थ दासगुप्ता ने एआरजी आउटलायर कंपनी के निदेशक और रिपब्लिक चैनल के मुख्य संपादक अर्नब गोस्वामी के साथ मिलकर इस घोटाले को अंजाम दिया.

बता दें मुंबई की एक सत्र अदालत ने पिछली सुनवाई के दौरान पार्थ दासगुप्ता को अंतरिम जमानत देने से इंकार कर दिया था. दासगुप्ता ने जमानत का आग्रह करते हुए अपनी याचिका में अदालत से कहा कि उनकी उम्र 55 वर्ष हो गई है और वह मधुमेह एवं दूसरी अन्य बीमारियों से पीड़ित हैं. उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ आरोप अटकलों पर आधारित हैं.
इसे भी पढ़ें :- बार्क के पूर्व CEO को पुलिस हिरासत, CNN-News18 के साथ की धोखाधड़ी



टीआरपी धोखाधड़ी का मामला पिछले वर्ष अक्टूबर में सामने आया था जब बार्क ने हंस रिसर्च समूह के माध्यम से शिकायत कर आरोप लगाया कि कुछ चैनल, टेलीविजन रेटिंग प्वाइंट (टीआरपी) में धोखाधड़ी कर रहे हैं. (भाषा इनपुट के साथ)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज