मुंबई में कार और ट्रक में टक्कर, 1 की मौत, 5 लोग घायल

हादसे के बाद जोगेश्वरी में यातायात जाम हो गया. यह मुख्य मार्ग होने के चलते वाहनों की लंबी कतार सड़क के दोनों तरफ लग गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों गाड़ियों को हटवाने का काम किया और यातायात को सुचारू किया.

News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 10:51 AM IST
मुंबई में कार और ट्रक में टक्कर, 1 की मौत, 5 लोग घायल
सूत्रों के अनुसार ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी व बारिश के चलते अनियंत्रित होकर फिसल गया और डिवाइडर के दूसरी तरफ कार से भिड़ गया.
News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 10:51 AM IST
मुंबई के जोगेश्वरी फ्लाईओवार पर शनिवार को बड़ा हादसा हो गया. एक ट्रक और कार के बीच हुई भिडंत में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पांच अन्य लोग घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि जोगेश्वरी ईस्ट में ट्रोमा अस्पताल के सामने फ्लाईओवर पर यह हादसा हुआ. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया.

अनियंत्रित हुआ ट्रक
सूत्रों के अनुसार ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी व बारिश के चलते अनियंत्रित होकर फिसल गया और  डिवाइडर के दूसरी तरफ कार से भिड़ गया. हादसा इतना तेज था कि ट्रक का केबिन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और कार को भी काफी नुकसान पहुंचा. कार में मौजूद एक व्यक्ति की मौत हो गई है.


Loading...

यातायात प्रभावित
हादसे के बाद जोगेश्वरी के इस इलाके में यातायात जाम हो गया. यह मुख्य मार्ग होने के चलते वाहनों की लंबी कतार सड़क के दोनों तरफ लग गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों गाड़ियों को हटवाने का काम किया और यातायात को सुचारू किया. इस दौरान करीब एक घंटे तक लोगों को जाम में फंसे रहने पर मजबूर होना पड़ा.

ये भी पढ़ें - नितेश और उनके समर्थकों को 9 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 6, 2019, 10:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...