आमने-सामने आए NCP के दो गुट, सुप्रिया सुले ने कहा- फिर से ऐसा बर्ताव किया तो...
Maharashtra News in Hindi

आमने-सामने आए NCP के दो गुट, सुप्रिया सुले ने कहा- फिर से ऐसा बर्ताव किया तो...
(फाइल फोटो)

नेश्नलिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) की सांसद सुप्रिया सुले (Supriya Sule) ने कहा 'अगर पार्टी कार्यकर्ताओं ने फिर से ऐसा बर्ताव किया तो उन्हें मेरा सामना करना होगा.'

  • Share this:
औरंगाबाद. महाराष्ट्र (Mahrashtra) के औरंगाबाद (Aurangabad) जिले के पैठण शहर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करतीं नेश्नलिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) की सांसद सुप्रिया सुले (Supriya Sule) के भाषण के दौरान पार्टी के दो प्रतिद्वंद्वी नेताओं के समर्थकों ने एक दूसरे के खिलाफ नारे लगाए.

बारामती से सांसद सुले शुक्रवार को जब पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रही थीं तभी पार्टी नेता दत्ता गोर्डे के समर्थक और पूर्व विधायक भाऊसाहब वागचुरे के समर्थक आमने-सामने हो गए.गोर्डे 2019 का महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं.

फिर से ऐसा बर्ताव किया तो....
विरोधी धड़ों ने एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी, जिससे सुले का भाषण प्रभावित हुआ. सुले ने फिर दखल दिया और दोनों समूहों के कार्यकर्ताओं को शांत किया. नारेबाजी खत्म होने पर सुले ने अपना भाषण जारी रखा और पार्टी कार्यकर्ताओं के इस व्यवहार के लिए उन्हें फटकार लगाई.



उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा, 'NCP प्रमुख शरद पवार ने पार्टी को खड़ा करने के लिए अथक प्रयास किए हैं....अगर पार्टी कार्यकर्ताओं ने फिर से ऐसा बर्ताव किया तो उन्हें मेरा सामना करना होगा.'



यह भी पढ़ें: शरद पवार पर भड़के राकेश सिन्हा, कहा- अंतिम समय सिर चढ़ी सत्ता की भूख, कर रहे हैं वोट बैंक की राजनीति
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading