चलती ट्रेन से लटक कर बना रहे थे Tik Tok वीडियो, अब जाएंगे जेल

वडाला स्टेशन से ही दोनों ने चलती ट्रेन के गेट पर और खिड़की पर लटक कर स्टंट करना शुरू कर दिया था. जिसके बाद ट्रेन में सवार अन्य लोगों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया लेकिन वे नहीं माने. (प्रतीकात्मक फोटो)
वडाला स्टेशन से ही दोनों ने चलती ट्रेन के गेट पर और खिड़की पर लटक कर स्टंट करना शुरू कर दिया था. जिसके बाद ट्रेन में सवार अन्य लोगों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया लेकिन वे नहीं माने. (प्रतीकात्मक फोटो)

मुंबई (Mumbai) के वडाला की वारदात, जीआरपी (GRP) ने ट्रेन (Train) में स्टंट (Stunt) करते किया गिरफ्तार, कोर्ट (Court) ने दो दिनों के लिए न्यायिक हिरातस में भेजा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2019, 8:30 AM IST
  • Share this:
मुंबई. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) में पिछले कुछ वर्षों से लोकल ट्रेन (Local Train) में अलग-अलग स्टंट (Stunt) करने के वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहे हैं. अब ऐसा ही एक वीडियो बना कर उसे टिकटॉक (Tik Tok) एप पर पोस्ट करने का चक्कर दो युवकों पर भारी पड़ गया. पुलिस (Police) ने दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट (Court) में पेश किया जहां से उन्हें दो दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि इनमें से एक नाबालिग (Minor) है जिसे पुलिस ने हिरासत में लिया था. दोनों को वडाला के जीआरपी जवानों ने स्टंट करते और वीडियो बनाते गिरफ्तार किया.

पहले भी कर चुके हैं ऐसा काम
जानकारी के अनुसार वडाला स्टेशन से दोनों ने चलती ट्रेन की गेट पर और खिड़की पर लटक कर स्टंट करना शुरू कर दिया था. जिसके बाद ट्रेन में सवार अन्य लोगों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया लेकिन वो नहीं माने. बाद में पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने दोनों को पकड़ा और पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वो सोशल मीडिया एप टिकटॉक पर स्टंट का वीडियो पोस्ट करने के लिए ऐसा कर रहे थे और पहले भी वो ऐसा कर चुके हैं.





पुलिस ने चलाया अभियान
पुलिस के अनुसार जीआरपी को लगातार ऐसे स्टंट करने वालों की शिकायतें मिलती रही हैं. वो समय-समय पर इनके खिलाफ अभियान चला कर कार्रवाई कर रही है. पुलिस के अनुसार वीडियो की भी जांच की जा रही है और ऐसे लोगों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा है. साथ ही ट्रेन में सफर करने वाले लोगों से भी अपील की गई है कि ऐसा करने वाले युवकों की सूचना पुलिस को दी जाए.

ये भी पढ़ेंः छह साल की बच्ची से दुष्कर्म करने के बाद गला घोंटकर हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज