Home /News /maharashtra /

uddhav thackeray one more set back former shiv sena mp anandrao adsul quits his party post lkm

उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाले शिवसेना को झटका, पूर्व सांसद आनंदराव अडसुल का नेता पद से इस्तीफा

आनंदराव अडसुल अमरावती से शिवसेना के पूर्व सांसद हैं. ANI

आनंदराव अडसुल अमरावती से शिवसेना के पूर्व सांसद हैं. ANI

former MP Anandrao Adsul has resigned:शिवसेना के पूर्व सांसद आनंदराव अडसुल ने पार्टी में नेता के अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. वे अमरावती के पूर्व सांसद रह चुके हैं. शिवसेना में नेता पद से इस्तीफे की घोषणा उनके बेटे अभिजीत अडसुल ने की. उन्होंने कहा कि वे शिवसेना में नेता पद से इस्तीफा दे रहे हैं लेकिन वे शिवसैनिक बने रहेंगे.

अधिक पढ़ें ...

मुंबई. उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना को झटका देते हुए पूर्व सांसद आनंदराव अडसुल ने पार्टी में नेता के अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. आनंदराव के बेटे अभिजीत अडसुल ने कहा कि उनके पिता ने शिवसेना नेता के पद से इस्तीफा दे दिया है, लेकिन वह पार्टी के कार्यकर्ता बने रहेंगे. अडसुल शिवसेना नेता पद पर थे. पार्टी संगठन में शीर्ष पर शिवसेना पक्ष प्रमुख उसके बाद 14 नेता और 25 उप-नेता होते हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या वह एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले शिवसेना गुट में शामिल होंगे, अभिजीत ने कहा, मेरे पिता शिव सैनिक बने रहेंगे.

अमरावती के पूर्व सांसद हैं अडसुल

अडसुल ने पूर्व में अमरावती लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व किया था लेकिन 2019 में वह नवनीत राणा से हार गए थे. ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना को हाल में वरिष्ठ नेता शिंदे की अगुवाई में विधायकों की बगावत का सामना करना पड़ा. पार्टी के अधिकतर विधायकों ने शिंदे का पक्ष लिया, जिससे महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार गिर गई. ठाकरे ने 29 जून को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया और उसके एक दिन बाद शिंदे ने राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली.

Tags: Maharashtra, Shivsena, Uddhav thackeray

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर