Home /News /maharashtra /

uddhav thackeray security tightened security at the residences

उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद पुलिस अलर्ट पर, सुरक्षा कड़ी की गई

एकनाथ शिंदे और महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे. ( फाइल फोटो)

एकनाथ शिंदे और महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे. ( फाइल फोटो)

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद पुलिस ने शिवसेना के बागी विधायकों के आवासों और कार्यालयों की सुरक्षा कड़ी कर दी है. एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में बागी विधायकों के बृहस्पतिवार सुबह मुंबई पहुंचने की उम्मीद है.

मुंबई. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद पुलिस ने शिवसेना के बागी विधायकों के आवासों और कार्यालयों की सुरक्षा कड़ी कर दी है. एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में बागी विधायकों के बृहस्पतिवार सुबह मुंबई पहुंचने की उम्मीद है. उन्हें लेकर एक चार्टर्ड विमान बुधवार रात गोवा के डाबोलिम हवाईअड्डे पर उतरा. वे फिलहाल पणजी के पास दोना पावला स्थित एक पांच सितारा होटल में ठहरे हुए हैं.

सुरक्षा के मुद्दे पर एक अधिकारी ने कहा कि उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद पूरे महाराष्ट्र में किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए पुलिस अलर्ट पर है. अधिकारी ने कहा, ‘‘बागी विधायकों के आवासों और कार्यालयों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सभी महत्वपूर्ण स्थानों पर पुलिसकर्मियों और एसआरपीएफ को तैनात किया गया है.’’

पुलिस को आशंका है कि शिवसेना के कार्यकर्ता पार्टी के बागी विधायकों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के लिए सड़कों पर उतरेंगे और उसी के अनुसार सुरक्षा कड़ी की गई है.

Tags: Eknath Shinde, Shivsena, Uddhav thackeray

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर