Home /News /maharashtra /

NCB पर भड़के उद्धव ठाकरे, कहा- चिमटी भर गांजा पकड़कर दुनियाभर में शोर मचाते हैं

NCB पर भड़के उद्धव ठाकरे, कहा- चिमटी भर गांजा पकड़कर दुनियाभर में शोर मचाते हैं

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एनसीबी पर साधा निशाना. (फाइल फोटो)

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एनसीबी पर साधा निशाना. (फाइल फोटो)

महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने एनसीबी पर निशाना साधते हुए कहा कि आप यहां पर चिमटी भर गांजा सुंघने वालों को माफिया कहते हैं. किसी एक सेलिब्रिटी को पकड़कर उसके साथ फोटो खींचते हैं और ढोल बजाते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को क्रूज शिप में कथित तौर पर रेव पार्टी करने के आरोप में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने कुछ दिन पहले गिरफ्तार किया था. आर्यन खान की जमानत याचिका पर 20 अक्‍टूबर को सुनवाई होगी. एनसीबी की इस कार्रवाई को लेकर महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) का बयान आया है. उद्धव ठाकरे ने एनसीबी पर निशाना साधते हुए कहा है कि ऐसा लगता है कि पूरी दुनिया में केवल महाराष्‍ट्र में ही गांजा पकड़ा जाता है.

    महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री ने कहा, मैं फिर से बता रहा हूं कि हमारी संस्‍कृति आंगन में तुलसी लगाने की है, लेकिन दुनिया को ऐसा दिखाने की कोशिश चल रही है कि अब यहां पर तुलसी की जगह गांजा लगाया जा रहा हो. ऐसा जान बूझकर करने की कोशिश की जा रही है. ऐसा नहीं है कि गांजा सिर्फ महाराष्ट्र में ही बरामद किया जा रहा है. सुना है मुंद्रा बंदरगाह पर करोड़ों का ड्रग्स मिला. आखिर कहां पर है ये मुंद्रा? गुजरात… सही है? ऐसा नहीं है कि हमारी पुलिस कुछ नहीं कर रही.

    मुख्‍यमंत्री ने कहा कि आप यहां पर चिमटी भर गांजा सुंघने वालों को माफिया कहते हैं. किसी एक सेलिब्रिटी को पकड़कर उसके साथ फोटो खींचते हैं और ढोल बजाते हैं. हमारी पुलिस ने 150 करोड़ रुपये के ड्रग्स बरामद किए हैं. आप चिमटी भर गांजा सुंघते रहो. हमारी पुलिस अपना काम कर रही है.

    बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 3 अक्टूबर को एक क्रूज पर ड्रग पार्टी का भंडाफोड़ करते हुए 23 साल के आर्यन खान के साथ सात अन्य लोगों को हिरासम में लिया था. एनसीबी ने दावा किया है कि आर्यन खान ड्रग्‍स लेते हैं हालांकि उनके पास से जांच टीम को ड्रग्‍स बरामद नहीं हुई है.

    Tags: Aryan Khan, Bollywood, Maharashtra, Narcotics Control Bureau, NCB, Shahrukh khan, Uddhav thackeray

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर