Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    'गो कोरोना गो' कहने वाले केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले भी हुए कोविड पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

    आठवले ने 'गो कोरोना गो' का नारा दिया था, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.
    आठवले ने 'गो कोरोना गो' का नारा दिया था, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

    रामदास आठवले (Ramdas Athawale) के कोरोना वायरस (Covid-19 Positive) से संक्रमित हो जाने के बाद एक्ट्रेस पायल घोष सहित कई लोगों को कोविड-19 जांच करानी होगी. सोमवार को ही रामदास आठवले ने पायल घोष को पार्टी की सदस्यता दिलाई है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 27, 2020, 2:43 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष रामदास आठवले (Ramdas Athawale) कोरोना वायरस (Covid-19 Positive) से संक्रमित हो गए हैं. मंगलवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आठवले को इलाज के लिए बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. न्यूज एजेंसी ANI को केंद्रीय मंत्री के दफ्तर ने ये जानकारी दी. आठवले ने 'गो कोरोना गो' का नारा दिया था, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. जिसके लिए उनका खूब मजाक भी बनाया गया था.

    आठवले के संक्रमित पाए जाने के बाद एक्ट्रेस पायल घोष सहित कई लोगों को कोविड-19 जांच करानी होगी. सोमवार को ही रामदास आठवले ने पायल घोष को पार्टी की सदस्यता दिलाई है. इस मौके पर कई लोग समारोह में मौजूद थे. इन सभी को फिलहाल आइसोलेट होने और टेस्ट कराने को कहा गया है.

    और घातक हो सकता है कोरोना वायरस, शरीर में प्रवेश का खोज लिया नया रास्‍ता



    आठवले से पहले महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार और पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस कोविड संक्रमित हो चुके हैं. फडणवीस ने ट्वीट करते हुए कहा था कि लॉकडाउन के दौरान मैंने हर दिन काम किया. लेकिन, अब भगवान चाहते हैं कि कुछ दिनों का ब्रेक लूं. मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया हूं और आइसोलेशन में हूं. डॉक्टरों के निर्देश पर मैं सभी दवाएं और इलाज ले रहा हूं.
    बता दें कि महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड मरीजों की संख्या में गिरावट देखी गई. 3645 लोग संक्रमित पाए गए, जबकि 9905 लोग रिकवर हुए। 84 मरीजों की मौत हुई. 16 लाख 48 हजार 665 लोग अब तक संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं. इनमें 1 लाख 34 हजार 137 मरीजों का इलाज चल रहा है, जबकि 14 लाख 70 हजार 660 लोग ठीक हो चुके हैं. 43 हजार 348 मरीजों की अब तक मौत हो चुकी है.

    वैज्ञानिकों ने कहा- कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई को कमजोर कर सकता है वायु प्रदूषण

    इस बीच राज्य सरकार कोरोना टेस्टिंग के नए रेट लागू कर दिए हैं. इनके अनुसार जिस किसी को भी कोरोना का टेस्ट करवाना है, उन्हें कम से कम 980 और अधिकतम 1800 रुपए चुकाने होंगे. सरकार ने कोरोना जांच को तीन कैटेगरी में बांटा है. पहली कैटेगरी के लिए 980 रुपये, दूसरी कैटेगरी के लिए 1400 रुपये और तीसरी कैटेगरी के लिए 1800 रुपये देने होंगे.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज