मुंबई में BMC के वैक्‍सीन सेंटर्स पर आज नहीं लगेगा कोरोना का टीका

मुंबई के वैक्‍सीनेशन सेंटर आज रहेंगे बंद. (File pic)

मुंबई के वैक्‍सीनेशन सेंटर आज रहेंगे बंद. (File pic)

Corona Vaccination in Mumbai: बीएमसी (BMC) ने कहा है कि सोमवार को होने वाले टीकाकरण के लिए रविवार को ही जानकारी साझा कर दी जाएगी.

  • Share this:

मुंबई. महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के मामले अब भी चिंताजनक रूप से सामने आ रहे हैं. राज्‍य में टीकाकरण (Corona Vaccination) को लेकर भी अहम कदम उठाए जा रहे हैं. इस बीच बृहन्‍मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने शनिवार को जानकारी दी है कि रविवार को मुंबई (Mumbai) में मौजूद उसके कोरोना वैक्‍सीन केंद्र बंद रहेंगे. इस दौरान किसी भी केंद्र में टीकाकरण नहीं किया जाएगा.

बीएमसी ने कहा है कि सोमवार को होने वाले टीकाकरण के लिए रविवार को ही जानकारी साझा कर दी जाएगी. बीएमसी ने इस जानकारी को देते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्‍ट किया. इसमें उसने कहा, 'प्रिय मुंबईकर, रविवार को किसी भी सेंटर पर टीकाकरण नहीं किया जाएगा. आशा है कि आपका रविवार बेहतरीन रहेगा. सोमवार की जानकारी भी इसी ट्विटर हैंडल के जरिये दी जाएगी.'


वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीएमसी के उच्‍चाधिकारियों से इस बात से इनकार किया है कि वैक्‍सीन की कमी के कारण टीकाकरण रोका गया है. बीएमसी के एडिशनल कमिश्‍नर सुरेश ककानी ने कहा है कि टीकाकरण केंद्र बंद करने का निर्णय रविवार की वजह से लिया गया है.


वहीं पुणे में कोरोना वैक्‍सीन की कमी के कारण टीकाकरण केंद्र बंद रखने की बात सामने आई है. पुणे के मेयर मुरलीधर मोहोल ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि 22 मई को पुणे नगर पालिका क्षेत्र में किसी भी वैक्‍सीनेशन सेंटर पर टीका नहीं लगाया गया क्‍योंकि वैक्‍सीन की कमी थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज