होम /न्यूज /महाराष्ट्र /VIDEO: नवरात्रि के मौके पर गरबा करती दिखीं सांसद सुप्रिया सुले, देखिए कैसे मचाया धमाल

VIDEO: नवरात्रि के मौके पर गरबा करती दिखीं सांसद सुप्रिया सुले, देखिए कैसे मचाया धमाल

नवरात्रि के मौके पर गरबा करती दिखीं सांसद सुप्रिया सुले. (फोटो instagram/supriyasule.fc)

नवरात्रि के मौके पर गरबा करती दिखीं सांसद सुप्रिया सुले. (फोटो instagram/supriyasule.fc)

Supriya Sule: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की सांसद सुप्रिया सुले का गरबा करते एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

राष्ट्रवादी कांग्रेस सांसद सुप्रिया सुले का गरबा करते एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
वीडियो महाराष्ट्र के इंदापुर में एक कार्यक्रम का है, जहां वह लवयात्री के 'चोगड़ा' पर डांस कर रही हैं.
कार्यक्रम के दौरान कई महिलाओं ने राकांपा प्रमुख शरद पवार की बेटी सुप्रिया के साथ सेल्फी भी ली.

नई दिल्ली. देश भर में नवरात्रि का माहौल है. लोग इस मौके पर होने वाले आयोजनों में भाग ले रहे हैं और जमकर गरबा कर रहे हैं. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) की सांसद सुप्रिया सुले का गरबा करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो महाराष्ट्र के इंदापुर में एक नवरात्रि कार्यक्रम का है. इस इवेंट में सुले डांस करती हुई दिखीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि बारामती की सांसद लवयात्री फिल्म के ‘चोगड़ा’ पर अन्य महिलाओं के साथ डांस कर रही हैं. इंदापुर के लखेवाड़ी में हुए इस कार्यक्रम में सैकड़ों महिलाओं ने हिस्सा लिया.

NDTV के अनुसार कार्यक्रम के दौरान कई महिलाओं ने राकांपा प्रमुख शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले के साथ सेल्फी भी ली. मालूम हो कि नवरात्रि का त्योहार सोमवार से शुरू हो गया है. इस दौरान लोग देवी दुर्गा के नौ रूपों की पूजा करते हैं और अपने परिवार की भलाई के लिए आशीर्वाद मांगते हैं. गरबा और डांडिया गुजरात और भारत के अन्य हिस्सों में नवरात्रि के दौरान किया जाने वाला एक लोकप्रिय डांस है.

नवरात्रि के दौरान गरबा परफॉर्मेंस के वीडियो आम हो गए हैं. इससे पहले बुधवार को उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने मुंबई के प्रतिष्ठित मरीन ड्राइव से इसी तरह का एक वीडियो शेयर किया था. आनंद महिंद्रा द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो में उत्साही भीड़ जय-जयकार करते हुए और साथ ही गरबा व डांडिया करते हुए  दिखाई दे रही है.

इसी बीच न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में दो लड़कियों द्वारा गरबा करते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इंस्टाग्राम रील में लड़कियों को नाचते हुए देखा जा सकता है, जबकि उनके आसपास की भीड़ डांस का आनंद ले रही है और उनका वीडियो बना रही है. वे गुजराती ट्रैक डकला पर डांस कर रही हैं.

Tags: Durga Puja festival, Supriya sule

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें