लाइव टीवी

वसई-विरार में गुंडागर्दी समाप्त करने को एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा को वोट दें: उद्धव ठाकरे

News18Hindi
Updated: October 18, 2019, 3:29 PM IST
वसई-विरार में गुंडागर्दी समाप्त करने को एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा को वोट दें: उद्धव ठाकरे
उद्धव ठाकरे ने 21 अक्टूबर को होने वाले महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले ठाणे और पालघर जिलों में रैलियों को संबोधित करते हुए मतदाताओं से सत्तारूढ़ भाजपा-शिवसेना गठबंधन को एक बार और चुनने की अपील की.

शिवसेना (Shiv Sena) अध्यक्ष उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने कहा है कि उनकी पार्टी वसई-विरार क्षेत्र में बढ़ती गुंडागर्दी को रोकने के लिए प्रतिबद्ध है. उन्होंने इस क्षेत्र में गुंडागर्दी समाप्त करने को एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा (encounter specialist Pradeep Sharma) को वोट देने की अपील की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2019, 3:29 PM IST
  • Share this:
पालघर. शिवसेना (Shiv Sena) अध्यक्ष उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने कहा है कि उनका दल पालघर जिले के वसई-विरार क्षेत्र में बढ़ती गुंडागर्दी को रोकने के लिए प्रतिबद्ध है. उन्होंने इस क्षेत्र में गुंडागर्दी को समाप्त करने के लिए एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा (encounter specialist Pradeep Sharma) को जिताने की अपील की. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election) के लिए 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे.

आपको फैसला करना है कि प्रतिनिधि के रूप में एक पुलिसकर्मी चाहते हैं या चोर
उद्धव ठाकरे ने कहा कि वसई-विरार क्षेत्र में बढ़ती गुंडागर्दी की शिकायतों के मद्देनजर उन्होंने    एनकाउंटर स्पेशलिस्ट रह चुके प्रदीप शर्मा को नालासोपारा विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिया है. ठाकरे ने विधानसभा चुनाव में शर्मा के लिए वोट मांगते हुए कहा, ‘मैंने आपको एक पुलिसकर्मी दिया है. अब, आपको यह फैसला करना है कि आप अपने प्रतिनिधि के रूप में एक पुलिसकर्मी चाहते हैं या चोर.’

आम आदमी पर प्रतिकूल असर डालने वाली परियोजनाओं का विरोध करेगी पार्टी

शिवसेना प्रमुख ठाकरे ने कहा कि वह क्षेत्र को दहशदवाद से मुक्त कराना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि उनका दल क्षेत्र में सभी विकास कार्यों को समर्थन देता है. उन्होंने कहा कि लेकिन यदि ये परियोजनाएं आम आदमी पर प्रतिकूल असर डालती हैं, तो पार्टी सड़कों पर प्रदर्शन करने से परहेज नहीं करेगी. ठाकरे ने कहा कि पालघर जिले के वधावन में जवाहरलाल नेहरू पत्तन न्यास द्वारा नियोजित बंदरगाह का यदि लोग विरोध करते हैं तो उसे रद कर दिया जाएगा.

कांग्रेस और राकांपा के पास चुनाव में बात करने लायक कोई मुद्दा नहीं
ठाकरे ने ठाणे में शिवसेना उम्मीदवार एकनाथ शिंदे के लिए प्रचार करते हुए कहा कि राज्य सरकार ने पिछले 5 साल में जो भी काम किए हैं, उनमें उनकी पार्टी का बड़ा योगदान है. उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के पास कोई मुद्दा या एजेंडा नहीं है जिस पर वे आगामी चुनाव में बात कर सके.
Loading...

(एजेंसी इनपुट के साथ) 

ये भी पढ़ें - 

BJP नेता ने 1993 धमाकों से जोड़ा क्षेत्र का नाम, EC ने जारी किया नोटिस

करवा चौथ का व्रत खोलने का कर रही थी इंतजार, पति आया और कुल्हाड़ी से काट दिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 3:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...