रेलवे के गणपति उत्सव में युवतियों का अश्लील डांस, कर्मचारियों ने भी लगाए ठुमके

News18Hindi
Updated: September 9, 2019, 9:15 AM IST
रेलवे के गणपति उत्सव में युवतियों का अश्लील डांस, कर्मचारियों ने भी लगाए ठुमके
सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर ऑर्केस्ट्रा को बुलाया गया था. इसके साथ आईं कुछ युवतियों ने यहां पर अश्लील डांस किया. (प्रतीकात्मक फोटो)

महाराष्ट्र के नंदूरबार में लोकोलॉबी पायलटों ने आयोजित किया था सांस्कृतिक कार्यक्रम, अधिकारी भी थे मौजूद, वीडियो वायरल होने के बाद दिए गए जांच के आदेश.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 9, 2019, 9:15 AM IST
  • Share this:
नंदुरबार (महाराष्ट्र). महाराष्ट्र में इस समय गणपति उत्सव की धूम मची हुई है. ऐसे में हर जगह गणपति के बड़े-बड़े पंडाल सजाए गए हैं. इस दौरान पूरे सूबे में उत्सव का माहौल है. इसी उत्सव के माहौल में नंदुरबार से ऐसी खबर आई जिसने सभी को चौंका दिया. दरअसर यहां पर रेलवे की ओर से आयोजित गणपति महोत्सव में सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर युवतियों से अश्लील डांस करवाया गया. जिसके बाद इसका एक वीडियो वायरल हो गया. मामले का संज्ञान लेते हुए अब रेलवे के अधिकारियों ने जांच के आदेश दिए हैं.

रेलवे के कर्मचारियों ने भी लगाए ठुमके
नंदुरबार रेलवे स्टेशन पर लोकोलॉबी पायलटों ने गणपति स्‍थापना की थी. शुक्रवार देर रात को सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर ऑर्केस्ट्रा को बुलाया गया था. इसके साथ आईं कुछ युवतियों ने यहां पर अश्लील डांस किया. मामले में हद तो तब हो गई जब रेलवे के कर्मचारियों ने भी उनके साथ स्टेज पर जमकर ठुमके लगाए. बताया जा रहा है कि यहां पर बड़ी संख्या में मौजूद लोग शराब के नशे में भी थे.

अधिकारी भी थे मौजूद

इस दौरान चौंकाने वाली बात यह रही कि पूरे कार्यक्रम में लोको पायलट डिविजन के अधिकारी भी उपस्थित थे. वहीं कार्यक्रम स्‍थल से कुछ ही दूरी पर रेलवे सुरक्षा बल का कार्यालय भी है लेकिन किसी ने भी इस कार्यक्रम को रोकने का प्रयास नहीं किया.

रेलवे की हो रही आलोचना
धार्मिक आयोजन के नाम पर अश्‍लील डांस करवाने को लेकर अब सोशल मीडिया पर रेलवे की जमकर आलोचना हो रही है. कार्यक्रम के दौरान ही किसी ने इस वीडियो को शूट किया था और बाद में सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. जिसके बाद यह वायरल हो गया और लोगों ने रेलवे की जमकर आलोचना की.
Loading...

गुजरात में हुई थी शराब पार्टी
वहीं कुछ दिनों पहले ही गुजरात के सूरत से एक वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में गणपति उत्सव के दौरान कुछ युवक खुलेआम शराब पीकर नाचते हुए दिख रहे थे. इस वीडियो के सामने आने के बाद सबसे बड़ा सवाल यह खड़ा हुआ था कि गुजरात में शराब पर पाबंदी होने के बावजूद भी खुलेआम सड़क पर युवक कैसे शराब लेकर दिखे.

ये भी पढ़ें- मुंबई: बारिश से घर का हिस्‍सा गिरा, तीन लोगों के फंसे होने की आशंका

उद्धव बोले- BJP के साथ गठबंधन अटल है, हम सत्ता चाहते हैं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 9:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...