VIDEO: गणपति विसर्जन के दौरान भक्तों से खचाखच भरी थी सड़क, लेकिन एंबुलेंस को पलभर में यूं दिया रास्ता

News18Hindi
Updated: September 13, 2019, 5:23 PM IST
VIDEO: गणपति विसर्जन के दौरान भक्तों से खचाखच भरी थी सड़क, लेकिन एंबुलेंस को पलभर में यूं दिया रास्ता
गणपति यात्रा में एंबुलेंस को दिया रास्ता

गणपति विसर्जन के बीच एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में गणेश विसर्जन के दौरान बप्‍पा के भक्‍त एक ऐंबुलेंस (Ambulance) को रास्‍ता देते दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो पुणे (Pune Ganpati Immersion) का बताया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 13, 2019, 5:23 PM IST
  • Share this:
पुणे. महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे (Pune) शहर में भगवान गणेश की प्रतिमाओं का विसर्जन किया गया. पूरे शहर में ढोल ताशों के साथ श्रद्धालुओं ने शहर के 5 प्रमुख मंडलों में झांकियां निकालीं. गणपति विसर्जन के बीच एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस विडियो में गणेश विसर्जन के दौरान बप्‍पा के भक्‍त एक ऐंबुलेंस (Ambulance) को रास्‍ता देते दिखाई दे रहे हैं.


ये पूरी घटना लक्ष्‍मी रोड इलाके की है.

वहीं महाराष्ट्र में गणेश उत्सव के अंतिम दिन प्रतिमा विसर्जन के दौरान 17 लोगों की डूबने से मौत हो गई. राज्य में 'गणपति बप्पा मोरया, अगले बरस तू जल्दी आ' के जयकारों के साथ गुरुवार को समूचे महाराष्ट्र में भगवान गणेश की प्रतिमाओं को विसर्जित किया गया और इसके साथ ही 10 दिनों तक चलने वाला गणेश उत्सव ‘अनंत चतुदर्शी’ के अवसर पर संपन्न हो गया, लेकिन विसर्जन के दौरान लोगों के डूबने और लापता होने की घटनाओं ने कुछ जगहों पर माहौल को गमगीन कर दिया.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि विसर्जन के दौरान कोकण में पांच, विदर्भ में छह, भंडारा में एक, वर्धा में एक, श्रीरामपुर में एक, कराड में एक और नांदेड में एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई. इसके अलावा विसर्जन के लिए गए करीब छह अन्य लोग लापता हैं और उनके भी डूबने की आशंका है. गणेश चतुर्थी के साथ दो सितंबर को गणपति उत्सव शुरू हुआ था.
Loading...

ये भी पढ़ें:

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा आज शाम 6 बजे शिवसेना में हो सकते हैं शामिल

महाराष्‍ट्र: NCP को झटका, भास्‍कर जाधव इस्‍तीफा देकर शिवसेना में होंगे शामिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 4:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...