महाराष्ट्र के मंत्री ने कहा- पूरा बॉलीवुड खराब नहीं, ड्रग्स लेने या बेचने वालों पर हो एक्शन

महाराष्ट्र के मंत्री अनिल परब (Photo-ANI)
महाराष्ट्र के मंत्री अनिल परब (Photo-ANI)

Sushant Singh Rajput Case: महाराष्ट्र के मंत्री ने कहा कि क्योंकि कुछ लोग ड्रग्स में लिप्त हैं इसलिए ऐसा मानना गलत है कि पूरा बॉलीवुड खराब है. उन्होंने कहा कि जो लोग इससे जुड़े हुए हैं उनके खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2020, 7:16 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death Case) के केस में ड्रग्स ऐंगल (Drugs Connection in Bollywood) से हो रही जांच में कई बड़े नाम सामने आए हैं. जिसके बाद महाराष्ट्र (Maharashtra) के ट्रांसपोर्ट मंत्री ने कहा है कि अगर ये कार्रवाई बॉलीवुड की छवि खराब करने के लिए और इसे कहीं और शिफ्ट करने के लिए ऐसा किया जा रहा है तो यह गलत है. महाराष्ट्र के ट्रांसपोर्ट मंत्री अनिल परब ने कहा है कि अगर किसी के पास से ड्रग्स बरामद किए जाते हैं या वह इसका सेवन करते हैं और ये कानून के खिलाफ है तो इस पर एक्शन लिया जाना चाहिए.

परब ने कहा कि लेकिन अगर ऐसा बॉलीवुड को बदनाम करने और इसे कहीं और शिफ्ट किए जाने को लेकर किया जा रहा है तो ये पूरी तरह से गलत हैं. हम ऐसा नहीं होने देंगे. महाराष्ट्र के मंत्री ने कहा कि क्योंकि कुछ लोग ड्रग्स में लिप्त हैं इसलिए ऐसा मानना गलत है कि पूरा बॉलीवुड खराब है. उन्होंने कहा कि जो लोग इससे जुड़े हुए हैं उनके खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए.


ये भी पढ़ें- Air Pollution: 8 पॉइंट में जानिए दिवाली पर पटाखे जलाने को लेकर NGT ने क्या कहा



कई एक्टर्स, ड्रग्स पैडलर्स पर कस रहा है शिकंजा
बता दें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स ऐंगल से जांच कर रही एनसीबी कई बडे़ एक्टर्स और उनके मैनेजर्स को समन भेज रही है. इसके अलावा मुंबई पुलिस भी इस मामले में कई ड्रग्स पैडलर्स पर शिकंजा कस रही है. ताजा मामले में एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी की है और उनके ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है.

एनसीबी ने अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड ग्रैब्रिएला डिमेट्रिएड्स को समन भेजा है. अर्जुन से पहले ड्रग्‍स केस में एनसीबी दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान से भी पूछताछ कर चुकी है. इसके अलावा इस अभिनेत्रियों की मैनेजर भी एनसीबी के समक्ष पेश हो चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- महबूबा मुफ्ती के बयानों से आहत होकर PDP छोड़ने वाले नेता कांग्रेस में शामिल

अर्जुन की गर्लफ्रेंड के भाई को हिरासत में ले चुकी है एनसीबी 
इससे पहले एनसीबी ने ड्रग्स रखने और खरीद-फरोख्त करने के आरोप में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ग्रैब्रिएला डिमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस को एक बार फिर हिरासत में लिया गया. खबर है कि अगिसियालोस को केस में जमानत मिल गई थी, जिसके तुरंत बाद एनसीबी ने उन्हें फिर से हिरासत में ले लिया. इसके अलावा एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को एक अन्य मामले में भी गिरफ्तार किया है.

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रविवार को 'फिर हेरा फेरी' और 'वेलकम बैक' जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर छापा मारा था. इस छापेमारी में नाडियाडवाला के घर से करीब 10 ग्राम गांजा और तीन मोबाइल फोन कब्जे में लिए गए हैं. दो गवाहों की मौजूदगी में फिरोज की पत्नी शबाना सईद को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज