अपना शहर चुनें

States

गंजे शख्स ने विग लगाकर की शादी, राज खुला तो नई दुल्हन ने कर दिया पति पर केस

गंजे पति के खिलाफ पत्‍नी ने किया केस.
गंजे पति के खिलाफ पत्‍नी ने किया केस.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 29 साल का यह युवक मुंबई (Mumbai) में एक प्राइवेट फर्म में काम करता है. उसकी पत्‍नी ने उसके खिलाफ केस दर्ज करा दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 2, 2020, 8:43 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. गंजापन (Baldness) ऐसी बीमारी है, जिसके बारे में सोच कर ही लोग तनाव में आ जाते हैं. आमतौर पर फिल्‍मों में देखा जाता है कि गंजापन के शिकार लोगों को शादी करने में दिक्‍कत पेश आती है. ऐसे में वे कुछ न कुछ जुगाड़ लगाकर अपने गंजापन का इलाज कर लेते हैं. इसमें कुछ सफल होते हैं तो कुछ विफल. ऐसा ही एक युवक है मुंबई (Mumbai) में. 27 साल का यह व्‍यक्ति चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं. उसकी बीवी ने उसके खिलाफ अजब तरह का केस दर्ज कराया है. उसके अनुसार उसका पति गंजा है. वह विग पहनता है. शादी से पहले उसने उससे यह बात छिपाई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 29 साल का यह युवक मुंबई में एक प्राइवेट फर्म में काम करता है. उसकी पत्‍नी ने उसके खिलाफ केस दर्ज करा दिया है. इसके बाद उसने कोर्ट में खुद की जमानत अर्जी लगाई, लेकिन कोर्ट ने उसे खुद को पुलिस के हवाले कर देने के निर्देश दिए हैं.

पत्‍नी ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उसे शादी के बाद पता चला कि उसका पति गंजा है. उसे जैसे ही य‍ह जानकारी हुई तो वह शॉक रह गई. उसका कहना है कि उसके पति ने शादी से पहले उससे यह बात छिपाई थी. बता दें कि दोनों की हाल ही में शादी हुई है. वहीं पत्‍नी ने शिकायत में यह भी कहा है कि उसे अगर शादी से पहले इस बात की जानकारी होती तो वह शादी न करती.

पत्‍नी ने बताया है कि ससुराल में उससे कहा गया है कि यह कोई बड़ी बात नहीं है. हालांकि महिला ने अपने पति के खिलाफ धोखाधड़ी और मानहानि का केस दर्ज कराया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज