मुंबई: महिला ने प्रेमी संग मिलकर किया पति का मर्डर, किचन में दफनाया शव, छह साल की बेटी ने खोला राज़

पुलिस ने किचन से शव बरामद किया. (Pic- ANI)

Mumbai News: मुंबई पुलिस ने बताया कि मारे गए व्‍यक्ति की 6 साल की बेटी ने अपने अंकल को घटना के बारे में बताया था. इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है.

  • Share this:
    मुंबई. मुंबई (Mumbai) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पुलिस (Mumbai Police) ने महिला को उसके पति के मर्डर (Murder) के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार महिला ने अपने प्रेमी की मदद से पति की हत्‍या की. इसके बाद उसके शव को किचन में ही दफना दिया, ताकि किसी को घटना की जानकारी न लग पाए.

    मुंबई पुलिस ने बताया कि मारे गए व्‍यक्ति की 6 साल की बेटी ने अपने अंकल को घटना के बारे में बताया था. इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है. सूचना के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और किचन से शव को बरामद कर लिया गया है. साथ ही आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसका प्रेमी अभी फरार है, जिसकी तलाश लगातार की जा रही है.

    वहीं पिछले दिनों मुंबई में पुरानी रंजिश के कारण दो लोगों ने कथित तौर पर 31 वर्षीय एक व्यक्ति को हत्या कर दी थी. पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया था कि घटना रविवार रात को हुई थी. जब नगर निगम के सफाई विभाग में काम करने वाला एक व्यक्ति वडाला इलाके में अपनी इमारत के बाहर खड़े होकर अपनी पत्नी और कुछ अन्य परिवार वालों से बात कर रहा था.

    उन्होंने बताया था कि तभी दो लोग वहां पहुंचे और एक धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया था. इसके बाद वे वहां से फरार हो गए थे. व्यक्ति को तुरंत ही नजदीकी अस्पताल में जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.