बेटे के साथ महिला ने 12वीं मंजिल से कूद कर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में पड़ोसियों पर लगाया आरोप

मुंबई में महिला ने की आत्महत्या Pixabay

मुंबई में एक महिला ने अपने छोटे बेटे के साथ 12वीं मंजिल के अपार्टमेंट से छलांग लगा दी. 44 वर्षीय रेशमा ट्रेंचिल के घर से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है और इसमें पड़ोसियों पर आरोप लगाए गए हैं.

  • Share this:
    मुंबई. मुंबई (Mumbai) में एक महिला ने सोमवार को अपने छोटे बेटे के साथ 12वीं मंजिल के अपार्टमेंट से छलांग लगा दी. समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार 44 वर्षीय रेशमा ट्रेंचिल के घर से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. इसमें उन्होंने पड़ोसियों पर अपने बेटे के शोर मचाने की शिकायत करके उसे परेशान करने का आरोप लगाया है. पुलिस के अनुसार मामला दर्ज किया गया है और एक 33 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार व्यक्ति, पीड़ित महिला का पड़ोसी है.

    हाल ही में ट्रेंचिल के पति का कोविड के चलते निधन हो गया था और वह अपने सात साल के बेटे के साथ चांदीवाली में अपार्टमेंट की इमारत में अपने फ्लैट में रहती थीं. वह अप्रैल में इस फ्लैट में आए थे. कथित तौर पर उनके पड़ोसियों को बच्चे के शोर करने से शिकायत थी. पड़ोसियों की पहचान 67 वर्षीय अयूब खान, उनकी 60 वर्षीय पत्नी और उनके बेटे शादाब के तौर पर हुई है.

    रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि 23 मई को उनके पति शरत मुलुकुटला के निधन  के बाद से ही वह उदास रहने लगी थीं. वह अपने माता-पिता की देखभाल करने के लिए उत्तर प्रदेश स्थित वाराणसी गए थे. वह दोनों भी कोरोना संक्रमित थे. माता-पिता के संक्रमण से निधन के बाद वह मुंबई लौटे और यहां उनकी भी कोविड से मौत हो गई. ट्रेंचिल ने अपने पति के निधन के बाद बहुत ही इमोशनल फेसबुक पोस्ट लिखा था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.