खून से लथपथ मां के शव के साथ घंटों बैठा रहा 6 माह का मासूम

ठाणे में युवती की हत्या कर फरार हुए अज्ञात आरोपी, पति गया था नौकरी पर

News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 9:12 AM IST
खून से लथपथ मां के शव के साथ घंटों बैठा रहा 6 माह का मासूम
पुलिस के अनुसार जिस समय यह वारदात हुई उस समय सिंटा का पति काम पर गया हुआ था. जब वह दफ्तर से रात 8 बजे लौटा तो उसको वारदात का पता चला.
News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 9:12 AM IST
महाराष्ट्र के ठाणे स्थित भिवंडी क्षेत्र में एक 23 साल की युवती की उसके ही घर में हत्या कर दी गई. इस दौरान खून से लथपथ युवती के शव के पास घंटों उसका छह माह का मासूब बच्चा बैठा रहा. पुलिस के अनुसार हत्या बुधवार को हुई. वारदात के दौरान युवती घर पर अपने बच्चे के साथ अकेली थी. नारपोली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और शव को पोस्मार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है. मृतका की पहचान सिंटा देवी यादव के तौर पर हुई है.

पति गया था दफ्तर
पुलिस के अनुसार जिस समय यह वारदात हुई उस समय सिंटा का पति काम पर गया हुआ था. जब वह दफ्तर से रात 8 बजे लौटा तो उसको वारदात का पता चला. जिसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया. जिस दौरान सिंटा का पति घर पहुंचा उस समय उसका बेटा पत्नी की खून से सनी लाश के पास ही बैठा हुआ था.

सिर पर किया वार

पुलिस के अनुसार महिला की हत्या के लिए आरोपी ने सिर पर किसी भारी सामान से वार किया. जिसके कारण उसकी मौत हुई है. वहीं पुलिस को शक है कि हत्या में एक से ज्यादा लोग शामिल हो सकते हैं. हालांकि पुलिस ने लूट या चोरी जैसी किसी वारदात से इनकार किया है. बताया जा रहा है कि यह हत्‍या किसी पुरानी रंजिश को लेकर हो सकती है. पुलिस हर संभव कारण की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में गहलोत और राजस्थान में भी शुरू हुई चर्चाएं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Thane से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 21, 2019, 9:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...