लाइव टीवी

मुंबई के पवई में जोमैटो के डिलीवरी बॉय की हत्या, आरोपी हुए गिरफ्तार
Maharashtra News in Hindi

भाषा
Updated: February 19, 2020, 3:08 PM IST
मुंबई के पवई में जोमैटो के डिलीवरी बॉय की हत्या, आरोपी हुए गिरफ्तार
जोमैटो डिलीवरी बॉय को उतरा मौत के घाट

ऑनलाइन खाद्य पदार्थों की डिलीवरी करने वाली कंपनी जोमैटो (Zomato) में काम करने वाले डिलीवरी बॉय की चाकू मार कर हत्या कर दी गई.

  • Share this:
मुंबई. मुंबई के उपनगर पवई में मंगलवार देर रात जोमैटो (Zomato) के एक डिलीवरी बॉय (Delivery Boy) से मामूली विवाद के बाद एक फल विक्रेता ने कथित तौर पर उसकी पर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि फल विक्रेता सचिन दिनेश सिंह (20) और उसके साथी जितेन्द्र हरिराम (32) को घटना के कुछ घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस उपायुक्त (जोन-10) अंकित गोयल ने बताया कि पवई के एक होटल के बाहर सचिन का फल का ठेला लगाने को लेकर मंगलवार रात साढे बारह बजे डिलिवरी ब्वॉय अमोल भास्कर सूरतकर (30) से झगड़ा हुआ था.

उन्होंने बताया कि सिंह ने गुस्से में आकर सूरतकर को कथितरूप से चाकू मार दिया. इससे सूरतकर के हृदय और पेट में गंभीर चोट आईं. उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आरोपी सिंह ने घटना के बाद फरार होकर उत्तर प्रदेश में अपने पैतृक स्थान जाने का प्रयास किया लेकिन उसे कुर्ला स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया गया.

बाद में उसके साथी को भी पकड़ लिया गया. मारा गया युवक पवई के इंदिरा नगर इलाके का रहने वाला था और ऑनलाइन खाद्य पदार्थों की डिलिवरी करने वाली कंपनी जोमैटो मे काम करता था. उन्होंने बताया कि उनके बीच ठेला खड़ा करने के स्थान को ले कर पहले भी कई बार बहस हो चुकी थी.

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और 34 (इरादा) के तहत मामला दर्ज किया गया है.



ये भी पढ़ें: मुंबई: आदर्श नगर इलाके में नाले में गिरकर 19 साल की लड़की की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 3:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर