फिर दिखी मायावती की PM बनने की ख्वाहिश, कहा- जरूरत पड़ी तो लडूंगीं चुनाव

मायावती बनना चाहती हैं पीएम!

मायावती बनना चाहती हैं पीएम!

मायावती ने यहां साफ कहा कि लोकसभा चुनाव बाद यदि जरूरत पड़ी तो वह अंबेडकरनगर सीट से चुनाव लड़ेंगी.

  • Share this:

उत्तर प्रदेश में सपा बसपा गठबंधन की जनसभा मे पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती के प्रधानमंत्री बनने की चाह एक बार फिर साफ तौर पर दिखाई दी. जनसभा में जुटी ऐतिहासिक भीड़ को देखकर मायावती काफी गदगद हुईं. मायावती ज्यादा खुश अपने उस कटआउट को देखकर हुईं, जिसमें वो संसद भवन के बाहर खड़ी है और उसपर पीएम लिखा हुआ था. मायावती ने यहां साफ कहा कि लोकसभा चुनाव बाद यदि जरूरत पड़ी तो वह अंबेडकर नगर सीट से चुनाव लड़ेंगी.

बसपा प्रत्याशी रितेश पांडेय के समर्थन में वोट मांगने पहुंचीं मायावती ने आगे कहा कि इस चुनाव में नमो-नमो वालों की छुट्टी होने वाली है और जय भीम वाले आने वाले हैं. आपको बता दें कि चुनाव से पहले मायावती ने ऐलान किया था कि वह इस बार चुनाव नहीं लड़ेंगी. हालांकि, यह भी कहा था कि चुनाव बाद नतीजों व परिस्थितियों को देखते हुए यदि जरूरत पड़ी तो यूपी में अपने किसी भी उम्मीदवार की सीट से चुनाव लड़ेंगी.

जो सैफई में गोबर के कंडे उठाते थे, आज 5 करोड़ की गाड़ी में धूम रहे हैं: वरुण गांधी



मौजूदा लोकसभा चुनाव में मायावती कहीं से प्रत्याशी नहीं हैं और न ही राज्यसभा प्रत्याशी ही हैं. लेकिन उनको परिस्थिति अनुकूल होने पर प्रधानमंत्री की कुर्सी तक पहुंचने के लिए या तो लोकसभा का चुनाव लड़ना होगा या राज्यसभा के रास्ते संसद पहुंचना होगा. मायावती ने अम्बेडकर नगर से दोबारा लोकसभा चुनाव लड़ने का संकेत देकर अपनी ख्वाहिश का इजहार कर दिया है. अम्बेडकरनगर जिला मायावती के दिल के काफी करीब है उन्होंने ही 1995 में इस जिला बनाया और 2 बार यहां से सांसद और 1 बार विधायक भी राह चुकी हैं.
कांग्रेस पर प्रहार के बाद अब मायावती ने समर्थकों से की राहुल-सोनिया को वोट देने की अपील

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज