प्रियंका चोपड़ा की बहन के खाने में मिला रेंगता कीड़ा, 5 स्टार होटल की खुली पोल, देखें Video

मीरा चोपड़ा के खाने में मिला कीड़ा

मीरा चोपड़ा के खाने में मिला कीड़ा

एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें खाने की प्लेट में रेंगते हुए कीड़े साफ नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2019, 10:51 PM IST
  • Share this:

पांच सितारा होटलों की शान और मंहगे खाने के बारे में तो आपने सुना ही होगा लेकिन कई बार इन सबके पीछे काली हकीकत छुपी होती है. बीते दिनों आपने अभिनेता राहुल बोस वाले वाकये के बारे में तो सुना ही होगा, जब उन्होंने 2 केले की कीमत 442 रुपए चुकाई थी. वहीं अब एक पांच सितारा होटल से जुड़ा एक और चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक एक्ट्रेस के खाने में कीड़े रेंगते हुए नजर आए. एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने वीडियो शेयर किया है जिसमें खाने के बीच जिंदा कीड़ा रेंग रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड वायरल हो रहा है. मीरा चोपड़ा, अभिनेत्री प्र‌ियंका चोपड़ा की रिश्ते में कजिन-सिस्टर हैं.

दरअसल, हिंदी और साउथ फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा अहमदाबाद के एक लग्जरी होटल में ठहरी हुई हैं. यहां उन्होंने जब सुबह-सुबह ब्रेकफास्ट ऑर्डर किया तो ये देखकर दंग रह गईं कि उसमें रेंगता हुआ कीड़ा दिखाई दिया. खाने की प्लेट पर चलते कीड़ों को देखकर एक्ट्रेस चौंक  गईं उन्होंने इस घटना का वीडियो अपने सोशल एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में नाश्ते की प्लेट पर जो नजारा दिख रहा है, उसे कोई भी अपने खाने में नहीं देखना चाहेगा. यहां देखें वीडियो-



एक्ट्रेस ने इस वीडियो में ऐसे लग्जरी होटलों की पोल खोलने की गुजारिश की है. कीड़े वाला वीडियो शेयर करते हुए मीरा ने लिखा 'इस वक्त मैं डबल ट्री हेल्टन होटल में अहमदाबाद में ठहरी हुई हूं. मैंने ब्रेकफास्ट मंगवाया और खाने के साथ मुझे कीड़ा भी मिला है. हम ऐसी जगहों पर रहने के लिए भारी भरकम पैसा देते हैं लेकिन ये लोग खाने की चीजों में कीड़े परोसते हैं. मैं चाहती हूं कि इस पर तुरंत एक्शन लिया जाए. कृप्या इसे ट्रेंड बना दीजिए जिससे लोगों को भी ऐसे वाकयों के बारे में पता चले.

टॉलीवुड और बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं मीरा चोपड़ा

कौन हैं मीरा चोपड़ा

बात कें एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा की तो उन्होंने साल 2005 में तमिल फिल्म Anbe Aaruyire से फिल्मों में डेब्यू किा था. वहीं उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म 2014 में आई थी, इस फिल्म का नाम था 'गैंग ऑफ घोस्ट'. मीरा ने '1920 लंदन' और करण जौहर की फिल्म 'कलंक' जैसी फिल्मों में भी काम किया है. जल्द ही मीरा 'सेक्शन 375' फिल्म में नजर आएंगी. इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा जैसे स्टार्स भी अहम किरदारों में दिखेंगे.

राहुल बोस ने दो केलों के लिए चुकाए 442 रुपए

जब राहुल बोस ने मंगाए दो केले 

वहीं ये पहला मौका नहीं है जब किसी लग्जरी होटल में मिलने वाले खाने को लेकर ऐसी चौंकाने वाली खबर सामने आई है. इससे पहले मशहूर अभिनेता राहुल बोस ने ट्विटर के जरिए बताया था कि उन्होंने जब ब्रेकफास्ट में दो केले ऑर्डर किए तो उन्हें 442 रुपए का लंबा चौड़ा बिल थमा दिया गया. ये वाकया चंडीगढ़ के जेडब्ल्यू मैरियट में हुआ था. राहुल बोस का मामला सामने आने के बाद होटल पर सरकारी विभाग की ओर से 25 हजार का जुर्माना लगाया गया था.

ये भी पढ़ें- रेलवे स्टेशन पर गाने वाली महिला को बॉलीवुड में हिमेश रेशमिया ने दिया मौका, देखे VIDEO

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज