जिस शख्स को चाचा कहती थी 6 साल की मासूम उसी ने किया रेप, मां बोली- फांसी हो

पूर्णिया में 6 साल की बच्ची से रेप

पूर्णिया में 6 साल की बच्ची से रेप

पीड़िता बच्ची (Rape Victim) की मां ने कहा कि वो मायके चली गई थी. बच्ची घर में अकेली थी और इसी मौके का फायदा उठाकर उसके चाचा ने बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) किया.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 20, 2020, 12:18 PM IST
  • Share this:

पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया (Purnia) से मानवीय संवेदना और रिश्तों को तार-तार करने वाली एक घटना सामने आई है. मामला जिले के सरसी थाना के जियनगंज का है जहां एक 35 वर्षीय हैवान चाचा ने अपनी 6 साल की सगी और मासूम भतीजी के साथ रेप (Rape) किया. रेप पीड़िता (Rape Victim) बच्ची गंभीर हालत में पूर्णिया सदर अस्पताल में भर्ती है. घटना के बाबत बच्ची के पिता ने बताया कि उनका छोटा भाई राजू ऋषिदेव बच्ची को बहला-फुसलाकर मकई के खेत में ले गया जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया.

मायके गई थी मां

जब उसने बच्ची को खून से सने देखा तो बच्ची से पूछताछ किया. बच्ची पहले तो डर से कुछ नहीं बता रही थी फिर बोली कि उसके चाचा ने ही उसके साथ दुष्कर्म किया है. पीड़िता बच्ची की मां ने कहा कि वो मायके चली गई थी. बच्ची घर में अकेली थी और इसी मौके का फायदा उठाकर उसके चाचा ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता की मां ने दुष्कर्मी चाचा को फांसी की सजा देने की मांग की है.

आरोपी गिरफ्तार
घटना की सूचना मिलते ही सरसी पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है और केन्द्रीय कारागार पूर्णिया भेज दिया है. थाना प्रभारी मनीष कुमार झा ने बताया कि दुष्कर्मी चाचा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. उसके विरुद्ध पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है जबकि बच्ची को मेडिकल जांच के लिये सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- बिहार के इन 11 जिलों में BJP ने बनाया अपना भवन, 22 को जेपी नड्डा करेंगे उदघाटन

ये भी पढ़ें- हड़ताल ने बढ़ाई सरकार की परेशानी, शिक्षकों के समर्थन में उतरे कई मुखिया

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज