विधायक को दिल दे बैठी आईएएस अधिकारी, अगले महीने होगी शादी

सबरीनाथन और दिव्या, फेसबुक से साभार

सबरीनाथन और दिव्या, फेसबुक से साभार

विधायक सबरीनाथन तिरुवनंतपुरम की शादी की खबरें आ रही हैं. वो आईएएस अधिकारी डॉ. दिव्या एस. अय्यर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. यह शादी जून के अंत में होगी.

  • Share this:

अक्सर ऐसा देखने-सुनने में नहीं आता है कि कोई ब्यूरोक्रेट किसी पॉलिटीशियन से शादी कर ले. ऐसी ख़बर आना किसी अचरज से कम नहीं है. हम इस बात की चर्चा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि केरल के कांग्रेसी विधायक सबरीनाथन और आईएएस अधिकारी दिव्या जल्द ही शादी करने वाले हैं.

आपको बता दें कि पूर्व विधानसभा स्पीकर जी. कार्तिकेयन के बेटे सबरीनाथन तिरुवनंतपुरम, आईएएस अधिकारी डॉ. दिव्या एस. अय्यर के साथ रिलेशनशिप में हैं और वे जून में शादी करेंगे. ये चर्चा उस वक्त शुरू हुई, जब मंगलवार को सबरीनाथन ने फेसबुक पर अपना रिलेशनशिप स्टेटस अपडेट किया और लिखा- 'कमिटेड'.

दोनों की तस्वीर के साथ सबरीनाथन ने लिखा, 'कुछ समय से मेरे करीबी लोग शादी को लेकर सवाल कर रहे हैं, अब मैं इस बारे में घोषणा करते हुए खुश हूं. मैं सब कलेक्टर डॉ. दिव्या एस. अय्यर से तिरुवनंतपुरम में मिला था. हमारे बीच करीबी बढ़ी, हमने एक-दूसरे को जाना, विचार समझे, दिलचस्पियों के बारे में जाना. दोनों के परिवारों के आशीर्वाद से दिव्या मेरी जीवनसंगिनी बनने वाली हैं. हम आप सबसे आशीर्वाद की अपेक्षा करते हैं.'


अपनी शादी को लेकर आईएएस दिव्या ने कहा कि उन्हें ऐसे किसी मामले की जानकारी नहीं, जहां किसी ब्यूरोक्रेट ने पॉलिटिशियन से शादी की हो. उन्होंने कहा, 'हमें आप सबके आशीर्वाद की जरूरत है.' 32 वर्षीय दिव्या मेडिसिन में ग्रेजुएट हैं और साल 2013 में आईएएस बनीं. उनके माता-पिता इसरो और SBT से रिटायर कर्मचारी हैं. सबरीनाथन और दिव्या के परिवार इस फैसले से खुश हैं. सबरीनाथन एमबीए ग्रेजुएट हैं और कांग्रेस से विधायक हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज