जीवा बनीं 'शार्क', धोनी और हार्दिक पंड्या ने पानी में जमकर की मस्ती, देखें PHOTO

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने फिलहाल क्रिकेट से ब्रेक लिया हुआ है. (SOCIAL MEDIA)

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने फिलहाल क्रिकेट से ब्रेक लिया हुआ है. (SOCIAL MEDIA)

महेंद्र सिंह धोनी (Hardik Pandya) और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) स्वीमिंग पूल में जीवा के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2019, 9:24 AM IST
  • Share this:

भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) फिलहाल क्रिकेट से दूरी बनाए हुए हैं. वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में टीम इंडिया (Team India) की हार के बाद धोनी ने पहले वेस्टइंडीज (West Indies) और अब दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ सीरीज के लिए अपनी अनुपलब्‍धता जताई है. हालांकि इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी मैदान के बाहर अपने कामों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. पहले उन्होंने करीब 15 दिन तक कश्मीर में आर्मी ट्रेनिंग की. उसके बाद एड शूट के लिए नेता बने भी नजर आए. अब धोनी बेटी जीवा (Ziva) के साथ एक तस्वीर में दिख रहे हैं जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इसमें उनके साथ टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) भी हैं.

दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी (Hardik Pandya) और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) स्वीमिंग पूल में जीवा के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं. तस्वीर में जीवा (Ziva) धोनी 'बेबी शार्क' बनीं नजर आ रही हैं. ये फोटो जीवा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की गई है. इसमें जीवा कलरफुल ड्रेस में हैं और पिता महेंद्र सिंह धोनी के साथ मस्ती करने के मूड में हैं. तस्वीर में नजर आ रही पिता-पुत्री के बीच की इस जुगलबंदी को सोशल मीडिया पर काफी सराहा जा रहा है. बता दें कि धोनी और उनकी पत्नी साक्षी बेटी जीवा के साथ वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं.

टी-20 वर्ल्ड कप तक खेलेंगे धोनी!

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (ICC World Cup 2019) में टीम इंडिया का हिस्सा थे. उसके बाद से उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के लिए कोई मैच नहीं खेला है. वर्ल्ड कप के बाद से ही धोनी के भविष्य को लेकर अटकलों का दौर काफी गर्म है. हालांकि धोनी ने खुद इसे लेकर कोई बयान नहीं दिया है. माना जा रहा है कि धोनी अब अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाल टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) तक टीम इंडिया में बने रह सकते हैं. उसके बाद ही वे संन्यास का ऐलान कर सकते हैं.

 
View this post on Instagram
 

Baby shark !!!

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@ziva_singh_dhoni) on



दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 15 सितंबर को पहला मैच

हालांकि महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज (T20 Series) के लिए टीम इंडिया (Team India) में वापसी करने की संभावनाएं जताई जा रहीं थीं, लेकिन मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) ने खुलासा कि धोनी ने खुद ही इस सीरीज में न खेलने का आग्रह किया था. वहीं हार्दिक पंड्या को वेस्टइंडीज दौरे के लिए आराम दिया गया था. हालांकि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए उनका चयन किया गया है, जिसमें खेलने के लिए वे पूरी तरह तैयार हैं. सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में 15 सितंबर को खेला जाएगा.

फिट हो लौटा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, कहा-दर्द भुलाकर अब टी-20 वर्ल्ड कप जीतने पर नजर

राज सिंह डूंगरपुर : वो शख्‍स जिसने क्रिकेट को सचिन जैसे 'बेशकीमती तोहफे' से नवाजा

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज