जम्मू-कश्मीर के मीज पांपोर में कल से जारी मुठभेड़ में 1 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के मीज पांपोर में कल से जारी मुठभेड़ जारी.
जम्मू-कश्मीर के मीज पांपोर में कल से जारी मुठभेड़ जारी.

दक्षिण कश्मीर (Kashmir) के मीज पांपोर (Meej Pampore) में गुरुवार शाम से जारी आतंकी मुठभेड़ (Terrorist Encounter) में सेना का एक जवान और दो अन्य नागरिक घायल हो गए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 10:53 AM IST
  • Share this:
श्रीनगर. दक्षिण कश्मीर (Kashmir) के मीज पांपोर (Meej Pampore) में गुरुवार से जारी मुठभेड़ (Encounter) में आज सुबह एक आतंकी (Terrorist) को ढेर कर दिया गया जबकि उसका दूसरा साथी अभी भी इलाके में छुपा हुआ है और मुठभेड़ जारी है. बता दें कि कल शाम को आतंकी मुठभेड़ में सेना का एक जवान और दो अन्य नागरिक घायल हो गए थे. घायल नागरिकों में से एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था.

जानकारी के मुताबिक, भारतीय सुरक्षबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुछ आतंकी पुलवामा के मीज पांपोर इलाके में छुपे हुए हैं. खुफिया जानकारी के आधार पर सेना ने स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ की एक टीम के साथ इलाके को घेरना शुरू कर दिया और तलाशी अभियान चलाया. खबर है कि खुद को घिरता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी.


आतंकियों की फायरिंग में सेना का एक जवान और दो स्थानीय नागरिक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को तुरंत निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान एक नागरिक ने दम तोड़ दिया. रात के समय अंधेरा ज्यादा होने के कारण मुठभेड़ रुकी रही.



इसे भी पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने कैश वैन से 60 लाख रुपये लूटे

शुक्रवार की सुबह रोशनी होने के साथ ही भारतीय सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया जबकि दूसरा आतंकी अभी भी फायरिंग कर रहा है. अभी तक इस बात की जानकारी हासिल नहीं हो सकी है कि ये दोनों आतंकी किस आतंकी संगठन से जुड़े हुए हैं. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर रखा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज