ड्राइवर ने 40 रुपये कमाकर ऐसे गंवाए मालिक के 10 लाख रुपये

ड्राइवरी करने वाले अभिषेक को 10.10 रुपये के चार करारे नोट तो मिल गए. लेकिन इस दौरान उसके कार मालिक को 10 लाख रुपये और एक महंगे मोबाइल का झटका लग गया.

News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 9:48 AM IST
ड्राइवर ने 40 रुपये कमाकर ऐसे गंवाए मालिक के 10 लाख रुपये
प्रतीकात्मक फोटो. दिल्ली में ठक-ठक गैंग सक्रिय है जो इस तरह की वारदातों को अंजाम दे रहा है.
News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 9:48 AM IST
एक मिनट में अगर आपको 40 रुपये का फायदा होने लगे तो शायद आप भी लालच में आ जाएंगे. लेकिन उस 40 रुपये का फायदा करने के लिए आपको क्या गंवाना पड़ेगा यह आप भी नहीं सोच सकते. ऐसा ही एक मामला दिल्ली में ड्राइवरी करने वाले एक युवक अभिषेक के साथ हुआ. उसे 10.10 रुपये के चार करारे नोट तो मिल गए. लेकिन इस दौरान उसके कार मालिक को 10 लाख रुपये और एक महंगे मोबाइल का झटका लग गया.

असल में यह दिल्ली में सक्रिय ठक-ठक गिरोह का ट्रैप था जसिमे ड्राइवर फंस गया. अभिषेक कारोबारी महेश चंद का कार चालक है. मंगलवार को महेश किसी जरूरी काम से राजेन्द्र नगर स्थित एक बैंक में आए थे. महेश बैंक में चले गए और अभिषेक कार में ही बैठा रहा.

बैंक में जाने से पहले महेश अपना एक बैग कार की पिछली सीट पर छोड़ गए. बैग के अंदर 10 लाख रुपये थे. लेकिन महेश ने यह बात अपने ड्राइवर को नहीं बताई. इसी दौरान किसी ने कार का शीशा खटखटाया. अभिषेक शीशा नीचे किया तो एक युवक ने बताया कि आपकी कार के नीचे आपके 10-10 रुपये के नोट पड़े हैं.

फाइल फोटो- दिल्ली पुलिस्.


अभिषेक ने कार से नीचे उतरकर नोट उठाने शुरु कर दिए. इसी दौरान मौका देखकर किसी ने कार में से बैग पार कर दिया. कुछ देर बाद महेश वापस आया तो उसने अभिषेक से बैग के बारे में पूछा. यह सुनते ही अभिषेक के होश उड़ गए. उसने थोड़ी देर पहले ही घटी सारी बात महेश को बताई. अभिषेक ने फौरन मामले की सूचना दिल्ली पुलिस को दी.

पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले सारी वारदात सामने आ गई. पुलिस ने जरूरी जांच-पड़ताल के बाद मामला दर्ज कर लिया है. सीसीटीवी से मिले फुटेज के बाद आरोपियों की तलाश की जा रही है. जानकारों की मानें तो फुटेज में जो तस्वीर सामने आई हैं उनकी पहचान पुलिस ने कर ली है.

ये भी पढ़ें- बस हादसा: 3 मिनट में 6 किमी दौड़ी थी जनरथ, टोल प्लाजा और एक्सप्रेसवे की रिपोर्ट में हुआ खुलासा
Loading...

यमुना एक्सप्रेस वे हादसा: चश्मदीद महिला यात्री ने बताया- बस जैसे ही टोल प्लाजा से रवाना हुई ड्राइवर....

तीसरी बार एक साथ 30 से ज्यादा लाशें देखकर ये बोला पोस्टमार्टम हाउस का कर्मचारी
First published: July 11, 2019, 8:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...