लाइव टीवी

जम्मू में जाने-माने 10 मुस्लिम चेहरे भाजपा में शामिल

भाषा
Updated: October 2, 2019, 11:32 PM IST
जम्मू में जाने-माने 10 मुस्लिम चेहरे भाजपा में शामिल
भाजपा में शामिल हुए जम्मू के 10 प्रमुख मुसलमान चेहरे

भाजपा से जुड़ने के बाद उन्होंने कहा कि यह विशेष दिन है, जब देश महात्मा गांधी की 150वीं जयंती मना रहा है तब प्रतिष्ठित मुस्लिम चेहरे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों पर विश्वास करके भाजपा में शामिल हो रहे हैं.

  • Share this:
जम्मू. जम्मू के 10 प्रमुख मुसलमान अपने समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janta Party) के राज्य महासचिव युद्धवीर सेठी की मौजूदगी में मंगलवार को पार्टी में शामिल हो गए. भाजपा (BJP) में शामिल होने वाले प्रमुख लोगों में सामाजिक कार्यकर्ता एवं सेवानिवृत्त शिक्षक गुलाम कादिर शेख,अली मोहम्मद,साहिब अहमद,परिवहन अध्यक्ष एवं पीडीपी (PDP) के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष जावेद मीर, पंचायत सदस्य मंजूर अहमद,सामाजिक कार्यकर्ता मोहम्मद मुश्ताक, सदाम भट्ट, जमाल दीन, रियाज अहमद और अन्य शामिल हैं.

'भाजपा सच्ची धर्मनिरपेक्ष पार्टी'
सेठी ने पार्टी मुख्यालय में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ‘सच्ची धर्मनिरपेक्ष पार्टी’ है जो ‘तुष्टिकरण की राजनीति’ करने की बजाए प्रत्येक समुदाय की आकांक्षाओं का ख्याल रखती है. उन्होंने कहा,‘‘भाजपा ने प्रत्येक समुदाय और प्रत्येक क्षेत्र के विकास का भरोसा दिलाया है.’’

मुस्लिम समुदाय के लोगों के भाजपा के शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह विशेष दिन है. जब देश महात्मा गांधी की 150वीं जयंती मना रहा है तब प्रतिष्ठित मुस्लिम चेहरे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों पर विश्वास करके भाजपा में शामिल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें-
PM मोदी बोले- हमारी सफलता से दुनिया चकित, पूरा विश्व हमें सम्मान दे रहा

अमित शाह की अपील, लोग सिंगल यूज प्लास्टिक का न करें इस्तेमाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 11:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...