Home /News /nation /

तमिलनाडु नें सामने आए कोरोना के 105 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 1,477 पहुंचा

तमिलनाडु नें सामने आए कोरोना के 105 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 1,477 पहुंचा

तमिलनाडु नें सामने आए कोरोना के 105 नए केस (फाइल फोटो)

तमिलनाडु नें सामने आए कोरोना के 105 नए केस (फाइल फोटो)

तमिलनाडु (Tamil Nadu) में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के 105 नए केस सामने आए हैं. जिसके बाद राज्य में संकमितों की संख्या बढ़कर 1,477 हो गई.

    चेन्नई. तमिलनाडु (Tamil Nadu) में रविवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के 105 नए केस सामने आए हैं. जिसके बाद राज्य में संकमितों की संख्या बढ़कर 1,477 हो गई है. वहीं राज्य में मरने वालों की संख्या 15 हो गई है. वहीं, शहर के दो पत्रकारों में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

    तमिलनाडु में कोरोना वायरस का पहला मामला आठ मार्च को सामने आया था. अधिकारियों ने बताया कि तमिल दैनिक में काम करने वाले एक संवाददाता में तथा तमिल चैनल में काम करने वाले उप संपादक में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है. उन्होंने बताया कि संवाददाता को राजीव गांधी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि दूसरे का इलाज सरकारी स्टेनले अस्पताल में किया जा रहा है. अधिकारी ने बताया कि दोनों पत्रकारों की स्थिति स्थिर है.



    पाबंदियों में ढील देने पर फैसला लिया जाएगा : सरकार
    लॉकडाउन के लिए संशोधित दिशा-निर्देश सोमवार से लागू होने के मद्देनजर तमिलनाडु सरकार राज्य में कुछ उद्योगों को पाबंदियों से ढील देने पर फैसला कर सकती है. यह फैसला एक विशेषज्ञ समिति की रिपोर्ट पर विचार करने के बाद लिया जाएगा. राज्य सरकार ने कहा कि रिपोर्ट सोमवार को आने की संभावना है और कोई फैसला लिए जाने तक मौजूदा पाबंदियां लागू रहेंगी.

    उन्होंने रविवार को बताया कि केंद्र ने 15 अप्रैल को बंद के दूसरे चरण के लिए संशोधित दिशा-निर्देश जारी करते हुए राज्यों से उद्योगों और अन्य सेवाओं के कामकाज पर फैसला लेने के लिए कहा था इसके बाद समिति का गठन किया गया. एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, समिति सोमवार को मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी को अपनी रिपोर्ट सौंपेगी जो इस पर विचार करने के बाद पाबंदियों में ढील देने पर फैसला लेंगे. विज्ञप्ति में कहा गया है, ‘पाबंदियां तब तक जारी रहेंगी जब तक सरकार आदेश जारी न करे.’

    (भाषा इनपुट के साथ)undefined

    Tags: Coronavirus, COVID 19, Tamil nadu

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर