बंगाल में आदिवासी महिला को बिना कपड़ों के गांव में घुमाया, 11 लोग गिरफ्तार

पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया. (File pic)

West Bengal: यह पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार जिले के कुमारग्राम पुलिस क्षेत्र में 9 जून को हुई थी. हालांकि यह घटना रविवार को तब सामने आई जब सोशल मीडिया पर इसके कुछ वीडियो सामने आए थे.

  • Share this:
    कोलकाता. उत्‍तरी पश्चिम बंगाल (West Bengal) में एक शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां के एक गांव में आदिवासी महिला (Tribal Woman) को उसके घर से निकालकर उसे बिना कपड़ों के गांव में घुमाया गया. कुछ गांववालों ने उसपर आरोप लगाया था कि उसका किसी से विवाहेतर संबंध है. इस पूरी घटना को कैमरे पर भी रिकॉर्ड किया गया. पुलिस के अनुसार इस मामले में अब तक 11 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

    यह पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार जिले के कुमारग्राम पुलिस क्षेत्र में 9 जून को हुई थी. हालांकि यह घटना रविवार को तब सामने आई जब सोशल मीडिया पर इसके कुछ वीडियो सामने आए थे. स्‍थानीय लोगों के अनुसार महिला ने छह महीने पहले एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर या विवाहेतर संबंध होने के चलते अपने पति को छोड़ दिया था.

    पिछले हफ्ते वह अपने घर वापस लौटी तो लोगों ने उसके घर पर बुधवार रात को धावा बोला और उसे घर से बाहर निकाल लिया. इस दौरान उसको भला बुरा कहा गया. साथ ही उसे बिना कपड़ों के गांव में घूमने को मजबूर किया गया. इसके वीडियो भी बनाए गए.

    इस घटना के बाद महिला गायब हो गई थी. इस बारे में किसी ने भी पुलिस को सूचित नहीं किया. हालांकि बाद में वीडियो सामने आने के बाद इस घटना की जानकारी सबको हो पाई. इसके बाद उसका पति पुलिस को लेकर असम में उसके पैतृक घर तक पहुंचा और उसे लेकर वापस लौटा.

    गांव लौटने पर पति की मौजूदगी में महिला ने पुलिस में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अभी भी करीब 5 आरोपी फरार हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.