मोइली बोले- राहुल गांधी अगले महीने बनेंगे कांग्रेस अध्यक्ष

मोइली बोले- राहुल गांधी अगले महीने बनेंगे कांग्रेस अध्यक्ष
राहुल गांधी (फाइल फोटो)

राहुल गांधी अगले महीने कांग्रेस के अध्यक्ष बन सकते हैं. वरिष्ठ कांग्रेस नेता वीरप्पा मोइली ने शुक्रवार को इस बात का इशारा किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 16, 2017, 9:05 AM IST
  • Share this:
राहुल गांधी अगले महीने कांग्रेस के अध्यक्ष बन सकते हैं. वरिष्ठ कांग्रेस नेता वीरप्पा मोइली ने शुक्रवार को इस बात का इशारा किया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पार्टी में होने वाले चुनाव में अध्यक्ष चुने जा सकते हैं. वे इस पद को अगले महीने ही संभाल सकते हैं. बता दें कि राहुल ने हाल ही में कहा था कि पार्टी अगर कहेगी तो वे अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभालने को तैयार हैं.

मोइली ने कहा कि राहुल का अध्यक्ष बनना पार्टी के लिए गेम चेंजर साबित होगा. उन्होंने कहा, 'उन्हें तुरंत कांग्रेस अध्यक्ष पद संभाल लेना चाहिए. यह पार्टी और देश के लिए अच्छा होगा. सभी को लगता है कि पहले ही देरी हो चुकी है. अब वह (राहुल) सांगठनिक चुनावों का इंतजार कर रहे हैं.'

गौरतलब है कि कांग्रेस में इस महीने के आखिर तक सांगठनिक चुनाव पूरे हो जाने हैं. इसके बाद एआईसीसी लेवल पर चुनाव होंगे. कांग्रेस की उम्मीदों के सवाल पर मोइली ने कहा, 'राहुल गांधी काम कर रहे हैं. हमें इस मसले को राज्यवार देखना होगा क्योंकि सभी राज्य एक दूसरे से अलग है. राहुल के पास नया तरीका और नया दृष्टिकोण है.'



राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाने की मांग लंबे समय से चल रही है. कई वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जैसे दिग्विजय सिंह, जयराम रमेश भी राहुल के पार्टी का सर्वोच्च पद संभालने की बात कर चुके हैं. सोनिया गांधी की बीमारी के चलते भी इस मांग ने जोर पकड़ा है.
ये भी पढ़ें

राहुल ने माना- 2012 में अहंकारी हो गई थी कांग्रेस इसलिए हारी
US में बोले राहुल- भारत का माहौल खराब, बीफ के लिए सताए जा रहे मुसलमान
राहुल गांधी को कौन देना चाहता है 5 हजार करोड़ रुपए और क्यों?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading