लाइव टीवी

....अनशन हुआ तो अन्ना समर्थकों में फैला दूंगा एड्स!

News18India
Updated: December 19, 2011, 4:36 PM IST

अन्ना के आन्दोलन को पर नया खतरा मंडरा रहा है। एक शख्स ने दिल्ली पुलिस को चिट्ठी लिखकर धमकी दी है कि अन्ना दिल्ली में अपना आंदोलन नहीं करें।

  • News18India
  • Last Updated: December 19, 2011, 4:36 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली। अन्ना के आन्दोलन को पर नया खतरा मंडरा रहा है। एक शख्स ने दिल्ली पुलिस को चिट्ठी लिखकर धमकी दी है कि अन्ना दिल्ली में अपना आंदोलन नहीं करें। इस चिट्ठी में लिखा गया है कि अगर अन्ना राजधानी में आंदोलन करते हैं तो कुछ लोग भीड़ में घुसकर लोगों को सुई चुभाकर एचआईवी वायरस फैलाएंगे। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल अन्ना के समर्थकों को एड्स वायरस की धमकी दी गई है। ये धमकी एक चिट्ठी के माध्यम से दी गई है। ये चिट्ठी किसी अज्ञात शख्स ने दिल्ली पुलिस को भेजी है। अब दिल्ली पुलिस बेहद परेशान है। और परेशानी की वजह है इस चिट्ठी में लिखी धमकी है।

चिट्टी में लिखा है कि
‘अगर इस बार अन्ना ने दिल्ली में आंदोलन किया तो हम 500 HIV वायरस की सुइयों के साथ तैयार हैं। इसका इस्तेमाल हम आन्दोलन में मौजूद लोगों पर करेंगे। पहले हम आंदोलन की जगह पर छोटा बम फोड़ेंगे। इसके बाद जब अफरातफरी होगी तो हम भीड़ का फायदा उठाकर लोगों को सुई चुभाकर एचआईवी वायरस फैला देंगे।‘

पुलिस ने इस मामले में अज्ञात शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि इस चिट्ठी को भेजने वाला शख्स आखिर कौन है। आखिर इस तरह की धमकी देने के पीछे उसका मकसद क्या है। हालांकि टीम अन्ना ना तो चिट्ठी और ना ही इसमें लिखी धमकी पर किसी तरह से गंभीर है।

सवाल ये है कि आखिर अन्ना के आंदोलन से किसी को क्या दुश्मनी हो सकती है। क्या ये चिट्ठी महज सनसनी फैलाने के लिए लिखी गई है या धमकी में कोई सच्चाई भी है। या फिर ये चिट्ठी टीम अन्ना के मनोबल को गिराने की कोई साजिश है। इन सवालों का जवाब दिल्ली पुलिस भी खोज रही है।

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 19, 2011, 4:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर