Home /News /nation /

प्रिंसिपल की डांट सहन नहीं कर पाई 12वीं की छात्रा, क्लास से बाहर किया तो चौथी मंजिल से खुद कर दे दी जान

प्रिंसिपल की डांट सहन नहीं कर पाई 12वीं की छात्रा, क्लास से बाहर किया तो चौथी मंजिल से खुद कर दे दी जान

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

स्कूल प्रबंधन का कहना है कि गुरुवार सुबह क्लास के दौरान छात्रा हंस रही थी. प्रिंसपल ने इस बात के लिए उसको डांट लगा दी और फिर क्लास के बाहर खड़ा कर दिया.

    राजस्थान के सीकर में गुरुवार को बारहवीं कक्षा की एक छात्रा की चौथी मंजिल से गिरने के कारण मौत हो गई. छात्रा की मौत के बाद स्थानीय लोगों ने स्कूल में जमकर हंगामा किया. स्कूल प्रबंधन का कहना है कि छात्रा ने आत्महत्या की है, वहीं छात्रा के परिजन उसी हत्या का आरोप लगा रहे हैं.

    स्कूल प्रबंधन का कहना है कि गुरुवार सुबह क्लास के दौरान छात्रा हंस रही थी. प्रिंसिपल  ने इस बात के लिए उसको डांट लगा दी और फिर क्लास के बाहर खड़ा कर दिया. प्रिंसपल की डांट छात्रा को बुरी लग गई. वह स्कूल की चौथी मंजिल पर पहुंची और वहां से नीचे कूद गई, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

    वहीं छात्रा के पिता ने आरोप लगाया है कि गलत व्यवहार करते हुए उनकी बेटी की हत्या की गई है. छात्रा के पिता ने कहा कि सुबह छात्रा की मां को प्रिंसिपल  का फोन आया था, जिसमें उन्होंने कहा कि आपकी बेटी क्लास में हंस रही है और मैं उसे बाहर निकाल रही हूं. मां ने सॉरी भी बोला. बाद में स्कूल से दोबारा फोन आया कि आपकी बेटी गिर गई है, स्कूल आ जाओ. छात्रा के पिता का आरोप है कि डेढ़ घंटा स्कूल में बैठे रहने के बावजूद उन्हें कोई जानकारी नहीं दी गई.

    इस घटना के बाद स्थानीय लोग आरोपी को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग पर अड़ गए. एसडीएम घटना स्थल पहुंची तो लोगों ने उन्हें भी अंदर नहीं आने दिया, जिसके कारण उन्हें लौटना पड़ा. हालांकि जब वह दोबारा आई तो उन्होंने परिजनों से बात की और शव को मॉर्चरी में रखवाया.

    ये भी पढ़ें: दो युवकों की हत्या कर रेलवे ट्रैक पर फेंके शव, दोस्तों पर लगा आरोप

    Tags: Crime in Rajasthan, Rajasthan news, Trending news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर