COVID-19: लुधियाना में RPF के 14 जवान कोरोना पॉजिटिव, श्रमिक ट्रेन में थे तैनात

COVID-19: लुधियाना में RPF के 14 जवान कोरोना पॉजिटिव, श्रमिक ट्रेन में थे तैनात
पंजाब में अब तक 1877 लोग कोरोना संक्रमित हैं, 31 लोगों की मौत हो चुकी है.

रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स के 40 जवानों को श्रमिक स्पेशल ट्रेन की ड्यूटी के लिए 7 मई को लुधियाना लाया गया था. जिसमें से दो जवान 9 मई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

  • Share this:
नई दिल्ली. देश के अलग-अलग रूट पर आज से जहां यात्री ट्रेनों (Passenger train) को फिर से चलाने की शुरुआत हो रही है वहीं लुधियाना  (Ludhiana) से आई एक खबर ने रेलवे की चिंता बढ़ा दी है. बताया जाता है कि पंजाब (Punjab) के लुधियाना में रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स यानी RPF के 14 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अभी तक की खबर के मुताबिक ये सभी जवान श्रमिक ट्रेन में तैनात थे. ऐसे में इन जवानों का टेस्ट पॉजिटिव आना देश की धड़कन बढ़ा सकता है.

डिप्टी कमिश्नर प्रदीप कुमार अग्रवाल ने कहा, 111 सैंपल राजेंद्र अस्पताल भेजे गए, जिनमें से 17 मरीजों का टेस्ट पॉजिटिव आया है. अभी तक की जानकारी के मुताबिक 14 आरपीएफ के जवान, दो मजनू का टीला दिल्ली के रहने वाले और एक 91 वर्षीय जालंधर के बुजुर्ग का टेस्ट पॉजिटिव आया है.

अभी तक की जानकारी के मुताबिक रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स  के 40 जवानों को श्रमिक स्पेशल ट्रेन की ड्यूटी के लिए 7 मई को लुधियाना लाया गया था. जिसमें से दो जवान 9 मई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद 38 जवानों का सैंपल लिया गया और सभी को रेलवे के हॉस्पिटल में क्वारंटाइन में भेज दिया गया. जांच रिपोर्ट में पता चला है कि इनमें से 14 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बताया जा रहा है कि इन 38 लोगों को रेलवे स्टेशन पर टीटीई रेस्ट रूम में एक बड़े हॉल में ही रखा गया था. वहीं ये लोग श्रमिक स्पेशल ट्रेन के जरिए जाने वाले पैसेंजर्स को गाड़ी तक लाने का काम कर रहे थे.



इसे भी पढ़ें : -



इरफान खान को महाराष्‍ट्र के इस गांव ने दी ऐसी श्रद्धांजलि, हो रही है तारीफ
अजीत जोगी को कोमा से बाहर लाने के लिए सुनाए जा रहे उनके फेवरेट गाने
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading