LoC पार कर पीओके से जम्मू कश्मीर पहुंच गया था नाबालिग लड़का, भारतीय सेना ने वापस भेजा

भारतीय सेना ने नाबालिग को कई सारे तोहफे दिए गए है.

भारतीय सेना ने नाबालिग को कई सारे तोहफे दिए गए है.

भारतीय सेना के अधिकारी ने कहा कि अली हैदर ने अनजाने में पुंछ में रंगार नाला के पास नियंत्रण रेखा पार कर ली थी. अली हैदर के एलओसी पार करने के बाद सेना ने उससे पूछताछ की और पूरी कागजी कार्रवाई करने के बाद उसे पाकिस्तानी सेना को सौंप दिया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 9:10 PM IST
  • Share this:
श्रीनगर. 31 दिसंबर 2020 पीओके (PoK) के मीरपुर से सीमा को पार कर जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुंछ में पहुंचे 14 साल के अली हैदर (Ali Haider) को आज भारतीय सेना ने पाकिस्तान सेना को सौंप दिया है. इस दौरान भारतीय सेना द्वारा अली को कई सारे तोहफे भी दिए गए हैं.

भारतीय सेना (Indian Army) के अधिकारी ने कहा कि अली हैदर ने अनजाने में पुंछ में रंगार नाला के पास नियंत्रण रेखा पार कर ली थी. अली हैदर के एलओसी पार करने के बाद सेना ने उससे पूछताछ की और पूरी कागजी कार्रवाई करने के बाद उसे पाकिस्तानी सेना को सौंप दिया गया.



Youtube Video

दिसंबर के पहले सप्ताह में दो बहनें भी आ गई थीं

पाकिस्तान के कब्जे वाले बांडी अब्बास पुर से नाबालिग लड़के के नियंत्रण रेखा पार कर पुंछ नगर के करीब तक पहुंच जाने से सुरक्षा व्यवस्था पर भी प्रश्नचिन्ह लग रहा है. दिसंबर माह के पहले सप्ताह में उस पार से दो बहने सीमा पार कर इधर आ गई थीं. इतना ही नहीं इस तरफ से भी पिछले 10 दिनों में एक नाबालिग सहित दो लोग नियंत्रण रेखा के उस पार गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज