Assembly Banner 2021

पश्चिम बंगाल: घर के पास 15 बम धमाके होने पर BJP सांसद अर्जुन सिंह ने पुलिस पर साधा निशाना

अर्जुन सिंह ने लगाए पुलिस पर आरोप. (Pic- ANI)

अर्जुन सिंह ने लगाए पुलिस पर आरोप. (Pic- ANI)

West Bengal: उत्‍तर 24 परगना के जगतदल (Jagatdal) में बुधवार रात को एक के बाद एक 15 बम धमाके (Bomb Blast) हुए हैं. इन बम धमाकों में एक बच्‍चे सहित कुल 3 लोग घायल हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 9:11 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव (West Bengal Elections 2021) होने में अब चंद दिन ही बचे हैं. इससे पहले राज्‍य के उत्‍तर 24 परगना के जगतदल (Jagatdal) में बुधवार रात को एक के बाद एक 15 बम धमाके (Bomb Blast) हुए हैं. इन बम धमाकों में एक बच्‍चे सहित कुल 3 लोग घायल हुए हैं. जिस जगह यह बम सीरियल बम ब्‍लास्‍ट हुए हैं, उसी के पास बैरकपुर से बीजेपी के सांसद अर्जुन सिंह का आवास है. ऐसे में अर्जुन सिंह (Arjun Singh) ने सुरक्षा को लेकर पुलिस पर सवाल उठाए हैं.

जानकारी के अनुसार, ये 15 बम धमाके जगतदल की गली नंबर 17 में हुए हैं. इस सीरियल ब्‍लास्‍ट के संबंध में पुलिस ने बताया है कि कुछ अज्ञात लोगों ने गली नंबर 17 में बुधवार को कई बम फेंके. ये बम भाटपाड़ा म्‍यूनिसिपैलिटी के 18 नंबर वार्ड में जाकर गिरे. शहर में कुल 15 बम धमाके हुए हैं. इसके साथ ही आरोपियों ने कई जगह सीसीटीवी कैमरा को भी नुकसान पहुंचाया है.

Youtube Video




बम धमाके की खबर के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को स्‍थानीय लोगों के गुस्‍से का शिकार होना पड़ा. लोगों ने मौके पर प्रदर्शन किए. आरोप लगाया गया कि एक बम को पुलिस की मौजूदगी में फेंका गया था. हालांकि अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है कि बम फेंकने की घटना में कौन लोग शामिल हैं और उनका क्‍या मकसद था.
बम धमाकों की सूचना पर बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह मौके पर पहुंचे और पुलिस को कार्रवाई के लिए कहा. उन्‍हें मौके से पुलिस को जाने के लिए भी कहता सुना गया. अर्जुन सिंह का कहना है, 'हम 10-12 दिनों से पुलिस से संपर्क कर रहे थे. लेकिन पुलिस ने लोगों की सुरक्षा के लिए कोई कदम नहीं उठाया. हमने राज्‍य की कानून व्‍यवस्‍था को लेकर चुनाव आयोग को भी सूचित किया है. पुलिस सत्‍ताधारी पार्टी के निर्देशानुसार कोई भी कदम नहीं उठा रही है.'

अर्जुन सिंह ने कहा, 'अगर पुलिस इस संबंध में कदम नहीं उठाती है तो यह खेल और खतरनाक हो जाएगा. इसके साथ ही तृणमूल कांग्रेस और गुंडे खत्‍म हो जाएंगे.' उन्‍होंने आरोप लगाया कि राज्‍य में डर का वातावरण बनाया जा रहा है ताकि लोग चुनाव में मतदान न कर पाएं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज