जालंधर : मोबाइल छीन रहे बदमाशों को लड़की ने सिखाया सबक, घायल होने के बाद भी एक को पकड़वाया

जालंधर : मोबाइल छीन रहे बदमाशों को लड़की ने सिखाया सबक, घायल होने के बाद भी एक को पकड़वाया
जालंधर में मोबाइल छीनने वाले से लड़ती लड़की के वीडियो का स्क्रीनग्रैब (फोटो: ट्विटर)

यह घटना पंजाब (Punjab) के जालंधर (Jalandhar) जिले की है. जिले की जालंधर-कपूरथला रोड (Jalandhar-Kapurthala Road) पर 15 साल की लड़की जा रही थी. तभी पीछे से आए बाइक (bike) पर सवार दो बदमाशों ने उसका मोबाइल (Mobile) छीनने की कोशिश की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 2, 2020, 9:22 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पंजाब (Punjab) की 15 साल की एक लड़की (Girl) ने बहादुरी का वो करतब दिखाया कि देखने वाले दंग रह गए. जालंधर (Jalandhar) की रहने वाली 15 साल की इस लड़की ने मोबाइल (Mobile) छीनने वाले दो बदमाशों को न सिर्फ सबक सिखाया बल्कि एक को दबोच भी लिया और अपना मोबाइल फोन (Mobile Phone) बचाने में भी कामयाब रही. 30 अगस्त को घटी इस घटना का पूरा ब्योरा तब सामने आया, जब एक नजदीकी घर के सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) से इसका वीडियो (Video) हासिल किया गया.

बता दें कि यह घटना पंजाब (Punjab) राज्य के जालंधर (Jalandhar) जिले की है. जिले की जालंधर-कपूरथला रोड (Jalandhar-Kapurthala Road) पर 15 साल की यह लड़की जा रही थी. तभी पीछे से आए बाइक (bike) पर सवार दो बदमाशों ने उसका मोबाइल (Mobile) छीनने की कोशिश की. लेकिन लड़की ने अपना मोबाइल नहीं छोड़ा और छीनने वालों (snatchers) से भिड़ गई.

बदमाश करता रहा वार लेकिन बहादुर लड़की ने उसे नहीं छोड़ा
दोपहिया पर पीछे बैठे बदमाश ने इस दौरान लड़की से पीछा छुड़ाने के लिए उस पर कई बार एक धारदार हथियार से वार किये लेकिन यह बहादुर लड़की कहां मानने वाली थी, वह जो एक बार उनसे उलझी तो बदमाश को पस्त करके ही दम लिया. इतने में ही हल्ला-गुल्ला सुनकर वहां स्थानीय लोगों की भीड़ निकल आई. जिसके बाद बाइक चला रहा बदमाश तो भाग निकला लेकिन मोबाइल छीनने वाले बदमाश को लोगों ने धर लिया.





यह भी पढ़ें: बबीता फोगाट ने की 'राजीव गांधी खेल रत्‍न' अवॉर्ड का नाम बदलने की मांग

इस सारी घटना का ब्योरा तब सामने आया, जब पास के ही एक घर के सीसीटीवी कैमरे में कैद इसका वीडियो सामने आया. इस वीडियो में लगातार लड़की पर वार करने के बावजूद उसे लगातार बदमाशों से भिड़ते हुए देखा जा सकता है. इतना ही नहीं एक बार तो उसे मारकर पीछे बैठा बदमाश फिर से बाइक पर बैठ भागना चाह रहा था लेकिन लड़की ने उसे दौड़ाकर फिर से पीटना शुरू कर दिया था. निस्संदेह इस 15 साल की लड़की की बहादुरी अद्वितीय है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading