कौन है जिसने दिल्ली में 12 दिन में 150 एम्बुलेंस पर किया हमला, अब पुलिस के पहरे में चल रहीं

एम्बुलेंस पर हमले की यह घटनाएं दिल्ली के अलग-अलग थाना एरिया में सामने आई हैं. हमला उस वक्त किया जा रहा है जब एम्बुलेंस में मरीज भी होता है.

News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 9:56 AM IST
कौन है जिसने दिल्ली में 12 दिन में 150 एम्बुलेंस पर किया हमला, अब पुलिस के पहरे में चल रहीं
फाइल फोटो- लगातार दिन में 10 से 12 हमलों को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने एम्बुलेंस को सुरक्षा प्रदान की है.
News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 9:56 AM IST
पिछले 12 दिन में दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में एक अजीब-ओ-गरीब घटना सामने आई है. एक के बाद एक लगातार एम्बुलेंस को निशाना बनाया जा रहा है. एक दिन में 10 से 12 एम्बुलेंस पर हमला किया जा रहा है. एम्बुलेंस पर हमले की यह घटनाएं दिल्ली के अलग-अलग थाना एरिया में सामने आई हैं. हमला उस वक्त किया जा रहा है जब एम्बुलेंस में मरीज भी होता है. लगातार होते इन हमलों को देखते हुए दिल्ली पुलिस के साए में अब एम्बुलेंस मरीज को यहां से वहां ले जा रही हैं.

पुलिस की मानें तो अब तक एम्बुलेंस पर हुए हमले में किसी एम्बुलेंस के पहिए पंक्चर किए गए तो किसी पर डंडे मारे गए. वहीं कुछ एम्बुलेंस के शीशे भी तोड़ दिए गए. इसके बाद मरीजों की सुरक्षा को देखते हुए दिल्ली पुलिस अपने पहरे में एम्बुलेंस को चलवा रही है. जानकारों की मानें तो अब जब भी एम्बुलेंस मरीज को कहीं लेकर आ-जा रही है तो उसमे एक दिल्ली पुलिस का सिपाही मौजूद रहता है.

गौरतलब रहे कि दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से एम्बुलेंस की हड़ताल चल रही है. एम्बुलेंस का संचालन करने वाली कंपनी और ड्राइवरों ने अपनी मांगों के संबंध में हड़ताल की हुई है. जिसके चलते मरीजों और उनके तीमरदारों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. दिल्ली में इन दिनों मेडिकल सेवाएं चरमराई हुई हैं.

फाइल फोटो- अब मरीज को लाने और ले जाने के दौरान दिल्ली पुलिस का एक सिपाही एम्बुलेंस में साथ जा रहा है.


कभी डॉक्टर हड़ताल पर जा रहे हैं तो कभी एम्बुलेंस वाले. इससे पहले पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों के साथ ही मारपीट के बाद देशभर में डॉक्टरों ने मेडिकल सेवाएं ठप्प कर दी थीं.

ये भी पढ़ें- यमुना एक्सप्रेस वे हादसा: चश्मदीद महिला यात्री ने बताया- बस जैसे ही टोल प्लाजा से रवाना हुई ड्राइवर....

तीसरी बार एक साथ 30 से ज्यादा लाशें देखकर ये बोला पोस्टमार्टम हाउस का कर्मचारी
Loading...

ड्राइवर ने 40 रुपये कमाकर ऐसे गंवाए मालिक के 10 लाख रुपये

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 11, 2019, 9:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...