Home /News /nation /

प्रदर्शन में नहीं शामिल होने पर किरण से बात करेंगे अन्ना!

प्रदर्शन में नहीं शामिल होने पर किरण से बात करेंगे अन्ना!

राजनीतिक पार्टी बनाने और कांग्रेस-बीजेपी को एक ही तराजू पर तौलने के सवाल पर अरविंद केजरीवाल और किरण बेदी के बीच मतभेद से अन्ना हजारे व्यथित हैं।

    नई दिल्ली। राजनीतिक पार्टी बनाने और कांग्रेस-बीजेपी को एक ही तराजू पर तौलने के सवाल पर अरविंद केजरीवाल और किरण बेदी के बीच मतभेद से अन्ना हजारे व्यथित हैं। उन्होंने सोमवार को कहा कि वे किरण से दिल्ली में हुए प्रदर्शन में शामिल न होने की वजह पूछेंगे।

    अन्ना की गैरमौजूदगी के बावजूद उनकी टीम ने अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में रविवार को दिल्ली में अपनी धमक दिखाई। कांग्रेस और बीजेपी को एक ही सिक्के के दो पहलू बताते हुए अरविंद ने जो मुहिम छेड़ी है, इसका असर कार्यकर्ताओं के जोश में देखा जा सकता था। लेकिन इस प्रदर्शन में टीम अन्ना का चेहरा बन चुकीं किरन बेदी कहीं नहीं थीं। क्या ये भंग हो चुकी टीम अन्ना की संभावनाओं में पड़ी किसी दरार का संकेत है। ये सवाल इसलिए भी अहम है क्योंकि खुद अन्ना हजारे ने सोमवार को इलाज के लिए बंगलौर जाने से पहले कहा कि वे गैरमौजूदगी को लेकर किरण से पूछताछ करेंगे।

    एक सवाल ये भी उठ रहा है कि क्या किरण बेदी सिर्फ कांग्रेस को निशाना बनाकर बीजेपी को मदद करना चाहती हैं। किरण इससे इंकार करती हैं। उनका कहना है कि एक साथ सभी मोर्चे नहीं खोले जा सकते। सत्ता पक्ष को ही निशाना बनाना चाहिए।

    जाहिर है, किरण की समझ न अरविंद केजरीवाल से मेल खाती है और न अन्ना से। अन्ना भी जो कथित कोयला घोटाले के लिए कांग्रेस और बीजेपी, दोनों को जिम्मेदार बता रहे हैं। अन्ना के मुताबिक कोयला घोटाले में सभी के हाथ काले है इसलिए संसद रोक कर जनता का पैसा खर्च करना ठिक नही। कोयला घोटाले में बीजेपी और कांग्रेस साथ साथ है।

    Tags: Arvind kejriwal, Coal block allocation, Kiran bedi

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर