लाइव टीवी

बौखलाया पाकिस्तान रात के अंधेरे में जानवरों को बना रहा निशाना, 16 मवेशी मारे

भाषा
Updated: September 21, 2019, 5:04 PM IST
बौखलाया पाकिस्तान रात के अंधेरे में जानवरों को बना रहा निशाना, 16 मवेशी मारे
प्रतीकात्मक फोटो.

पाक सेना (Pakistani Army) ने पुंछ व राजौरी में जमकर फायिरंग की है. इसमें भारतीय सीमा पर 16 जानवरों की मौत हुई है.

  • भाषा
  • Last Updated: September 21, 2019, 5:04 PM IST
  • Share this:
जम्मू. हर मोर्चे पर भारत से मुंह की खाने के बाद पाकिस्तान (Pakistan) रात के अंधेर में सीमा पार भारत के जानवरों पर गोलियां बरसा रहा है. पाक सेना (Pakistani Army) ने पुंछ व राजौरी में जमकर फायिरंग की है. इसमें भारतीय सीमा पर 16 जानवरों की मौत हुई है. पाकिस्तान की गोलीबारी के कारण शनिवार को राजौरी और पुंछ में सीमा से सटे एक दर्जन से ज्‍यादा स्कूलों को बंद करना पड़ा.
रक्षा विभाग के प्रवक्ता ने कहा, 'पाकिस्तानी सेना जानबूझ कर भारतीय सीमा पर नौसेरा, राजौरी, बालाकोट, मेंढ़र, शाहपुर, केरनी सेक्टर में फायरिंग करती है और मासूम लोगों को निशाना बनाती है.

रक्षा विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि पाकिस्तान ने सबसे पहले शुक्रवार को सुबह आठ से दस बजे के बीच नौसेरा में फायरिंग की. उसके बाद बालाकोट में दोपहर करीब 11.45 से 2 बजे तक मोर्टार से हमला किया. वहीं शनिवार को पाकिस्तानी सेना ने सुबह 9.45 बजे पुंछ के शाहपुरऔर केरनी सेक्टर पर फायरिंग की. दोपहर में रिपोर्ट लिखे जाने तक सीमा पर भारत- पाक सेना के बीच फायिरंग जारी थी.




जानवरों पर गुस्सा निकाल रहा पाक
पुंछ के डिप्टी कमिश्नर राहुल यादव ने बताया कि रात में पाकिस्तान द्वारा की गई फायरिंग ने बालाकोट में 16 जानवरों की मौत हुई है. उन्होंने कहा कि शनिवार को इलाके की चार स्कूलों में काम बाधित रहा. अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तान के द्वारा की जा रहा फायरिंग के कारण बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए शाहपुर सेक्टर में कई स्कूलों को बंद रखा गया है. अधिकारी ने बताया कि इस फायरिंग में कई घरों को मामूली छति पहुंची है, हालांकि इसमें किसी के मौत की खबर नहीं है.
Loading...

ये भी पढ़ें- 2 अक्टूबर को कांग्रेस देश भर में करेगी पदयात्रा, सोनिया गांधी दिलाएंगी कार्यकर्ताओं को शपथ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2019, 4:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...