बंगाल में 16 साल की बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या, शव को सेफ्टिक टैंक में डाला

बंगाल में 16 साल की बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या, शव को सेफ्टिक टैंक में डाला
प्रतिकात्मक तस्वीर

पुलिस (Police) ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया और पूछताछ के दौरान उन्होंने 15 अगस्त को किशोरी के साथ बलात्कार (Gang rape) और हत्या की बात स्वीकार की. इतना ही नहीं आरोपियों ने शव को सेप्टिक टैंक में डालने की बात भी कबूल की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2020, 4:53 PM IST
  • Share this:
जलपाईगुड़ी. पश्चिम बंगाल (West Bengal) के जलपाईगुड़ी जिले में कथित तौर पर 16 वर्षीय बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार (Gang rape) करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई और शव को एक घर के सेप्टिक टैंक में डाल दिया गया. पुलिस (Police) ने शनिवार को इस घटना के संबंध में तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार कर शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने उन्हें आठ दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया.

अधिकारियों ने बताया कि किशोरी राजगंज के शयानशिकता की रहने वाली थी और 10 अगस्त से लापता थी. इसके बाद उसके परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. अधिकारियों के अनुसार पुलिस ने गुरुवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया और पूछताछ के दौरान उन्होंने 15 अगस्त को किशोरी के साथ बलात्कार और हत्या करने की बात स्वीकार की. इतना ही नहीं आरोपियों ने शव को सेप्टिक टैंक में डालने की बात भी कबूल की.

पुलिस मामले की जांच में जुटी



पुलिस ने बताया कि प्रधान पाड़ा में एक घर के सेप्टिक टैंक से शव निकाला गया. तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय विधायक खगेश्वर रॉय ने किशोरी के परिजन से मुलाकात की और आरोपियों को मौत की सजा देने की मांग की. पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है ताकि ये पता लगाया जा सके कि इस घटना के पीछे का असली कारण क्या है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज