विशाखापट्टनम : नाबालिग ने रिश्‍ता ठुकराया तो युवक ने बीच सड़क पर गला रेतकर मार डाला

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया. (प्रतीकात्‍मक फोटो)
पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

चौंकाने वाली यह घटना विशाखापट्टनम के गजूवाका इलाके में स्थित साईबाबा मंदिर के पास हुई. पुलिस के अनुसार आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2020, 3:07 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में महिला अपराध (Woman Crime) की एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है. राज्‍य के विशाखापट्टनम (Visakhapatnam) में एक सिरफिरे युवक ने 17 साल की लड़की की गला रेतकर हत्‍या (Murder) कर दी. इसके पीछे का कारण बताया जा रहा है कि लड़की ने उस युवक से रिश्‍ता और दोस्‍ती रखने के लिए मना कर दिया था. पीड़िता की मौके पर ही मौत हो गई.

चौंकाने वाली यह घटना विशाखापट्टनम के गजूवाका इलाके में स्थित साईबाबा मंदिर के पास हुई. पुलिस के अनुसार आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. आरोप है कि उसने लड़की की ओर से इनकार करने पर उसकी हत्‍या कर दी. रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता की पहचान वारालक्ष्‍मी के रूप में हुई है. आरोपी अनिल उसका पीछा करता था.

अनिल ने तेज धारदार हथियार से वारालक्ष्‍मी का गला रेत दिया. वारालक्ष्‍मी की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है तो इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है. वारदात के बाद से ही पीड़िता के घरवालों को बुरा हाल है. वे न्‍याय की मांग कर रहे हैं.नेशनल क्राइम रिकॉर्ड्स ब्‍यूरो (NCRB) के ताजा आंकड़ों के अनुसार देश के कुल गंभीर अपराधों में आंध्र प्रदेश की 3.7 फीसदी हिस्‍सेदारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज