Home /News /nation /

18 years after bjp meeting in hyderabad for executive meeting its special said nv subhash

18 साल बाद हैदराबाद में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक, पार्टी ने की खास तैयारी

बीजेपी की बैठक के लिए शहर को दुल्हन की तरह सजाया गया है. (फोटो ANI)

बीजेपी की बैठक के लिए शहर को दुल्हन की तरह सजाया गया है. (फोटो ANI)

BJP Hyderabad meeting: बीजेपी के प्रवक्ता एनवी सुभाष ने बताया कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हैदराबाद में पूरे 18 साल के बाद हो रही है. पार्टी के लिए ये एक खास कार्यक्रम है. राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 2 जुलाई को शाम 3 बजे शुरू होकर 3 जुलाई की शाम तक चलेगी. उसके बाद परेड ग्राउंड में विशाल रैली होगी, जिसे पीएम मोदी संबोधित करेंगे.

अधिक पढ़ें ...

हैदराबादः भारतीय जनता पार्टी की दो दिन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक हैदराबाद में शनिवार से शुरू होने जा रही है. इसके बारे में जानकारी देते हुए बीजेपी के प्रवक्ता एनवी सुभाष ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा कि यह एक बड़ी और अहम बैठक होगी. पिछले 18 साल में ये पहला मौका है, जब हैदराबाद में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो रही है. पूरा शहर इसके लिए तैयार है. ये तीन दिन बीजेपी के लिए बहुत खास हैं. इस दौरान लोग भाजपा के पक्ष में प्रेरित होकर नजर आएंगे.

बीजेपी प्रवक्ता एनवी सुभाष ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 2 जुलाई को शाम 3 बजे शुरू होगी और 3 जुलाई की शाम तक जारी रहेगी. राष्ट्रीय कार्यकारिणी के अधिवेशन के बाद एक विशाल रैली होगी, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे. इस दौरान भारी भीड़ जुटने की उम्मीद है. ये रैली 3 जुलाई को शाम 6.30 बजे परेड ग्राउंड होगी. उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री शनिवार को बेगमपेट पहुंचेंगे, जहां उनके सार्वजनिक स्वागत की तैयारियां की जा रही हैं.

सुभाष ने ANI से बातचीत में जानकारी दी कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार शाम 4 बजे शमसाबाद पहुंच रहे हैं. उनके स्वागत के लिए एक बड़ा रोड शो रखा गया है. शुक्रवार शाम 6 बजे से एक फोटो प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी, जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के अलावा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की पिछली बैठकों की तस्वीरें होंगी. पार्टी के अन्य प्रमुख कार्यक्रमों की फोटो भी इसमें शामिल की गई हैं.

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हैदराबाद में पूरे 18 साल के बाद हो रही है. ये एक बड़ा कार्यक्रम है, जिसके लिए सभी को जिम्मेदारियां दी गई हैं. सभी अपने काम में पूरी ईमानदारी से जुटे हैं ताकि कार्यक्रम बिना किसी बाधा के पूरा हो सके. उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय नेता, मुख्यमंत्री और अन्य नेता तेलंगाना में 119 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे और जनसमर्थन जुटाएंगे. बताया जा रहा है कि कार्यकारिणी बैठक के दौरान तेलंगाना में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के अलावा 2024 में प्रस्तावित लोकसभा चुनावों के मद्देनजर रणनीति तैयार की जाएगी.

Tags: BJP, Hyderabad

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर