Home /News /nation /

दिल्ली: सदमें में फर्श बाजार गैंगरेप पीड़िता, एम्स रेफर

दिल्ली: सदमें में फर्श बाजार गैंगरेप पीड़िता, एम्स रेफर

दिल्ली के फर्श बाजार गैंगरेप पीड़ित लड़की की मानसिक हालत में सुधर नहीं हो रहा है। हेडगेवार अस्पताल से इलाज के लिए उसे अब एम्स रेफर कर दिया गया है।

    नई दिल्ली। दिल्ली के फर्श बाजार गैंगरेप पीड़ित लड़की की मानसिक हालत में सुधर नहीं हो रहा है। हेडगेवार अस्पताल से इलाज के लिए उसे अब एम्स रेफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस को इस केस में अब भी एक आरोपी की तलाश है।

    दरअसल परेशान दिल्ली की फर्श बाजार रेप पीड़िता की मानसिक हालत सुधरने की बजाय और बिगड़ती जा रही है। सोमवार को उसे हेडगेवार अस्पताल से एम्स रेफर करना पड़ा। एम्स में अब मनोचिकित्सक उसका इलाज करेंगे। उधर, इस मामले में चौतरफा बदनामी झेल रही दिल्ली पुलिस ने सोमवार को बताया कि इस गैंगरेप में आठ नहीं बल्कि सात ही आरोपी हैं। आईबीएन7 पर इस केस के खुलासे के बाद दबाव में आई पुलिस ने हालांकि अबतक सात में से छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन अजीबोगरीब बात ये है कि न तो उसे और न ही पकड़े गए छह आरोपियों को सातवें आरोपी का पता है।

    वहीं पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया है, उनकी पहचान पीड़िता से नहीं कराई गई है। उससे भी ज्यादा हैरानी इस बात की है कि अबतक पीड़िता का बयान तक दर्ज नहीं कराया गया है। पीड़ित परिवार का ये भी आरोप है कि आत्महत्या की कोशिश करने से एक दिन पहले भी पीड़ित लड़की ने खुद पुलिस कंट्रोल रुम में फोन करके मामले की जानकारी पुलिस को दी थी, लेकिन घर पर पुलिस की गाड़ी आने की बजाए पीड़ित परिवार को ही पुलिस ने फर्श बाजार थाने बुला लिया।

    Tags: AIIMS, Delhi gangrape, Neeraj kumar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर