Home /News /nation /

मासूम से बर्बरता का दूसरा आरोपी भी अरेस्ट, उगला सच

मासूम से बर्बरता का दूसरा आरोपी भी अरेस्ट, उगला सच

पूर्वी दिल्ली में पांच साल की बच्ची गुड़िया से बर्बरता के मामले में दिल्ली पुलिस ने दूसरे आरोपी प्रदीप को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इसे लखीसराय इलाके से गिरफ्तार किया है।

    नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली में पांच साल की बच्ची गुड़िया से बर्बरता के मामले में दिल्ली पुलिस ने दूसरे आरोपी प्रदीप को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इसे लखीसराय इलाके से गिरफ्तार किया है। प्रदीप बिहार के ही शेखपुरा जिले के अहियापुर इलाके का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक वारदात के वक्त ये मुख्य आरोपी मनोज के साथ ही था। शनिवार को मनोज को मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार किया गया था। प्रदीप पर आरोप है कि इसने अपने साथी मनोज के साथ मिलकर बच्ची से बलात्कार के बाद उसकी जान लेने की कोशिश की। उसके साथ घिनौना बर्ताव किया।

    शनिवार को मुजफ्फरनगर से गिरफ्तारी के बाद मुख्य आरोपी मनोज ने अपने इस साथी प्रदीप के बारे में पुलिस को बताया था। मनोज की जानकारी के आधार पर पुलिस ने लखीसराय में छापा मारा। यहां पर प्रदीप अपने मौसा के घर छुपा हुआ था। दिल्ली पुलिस ने लखीसराय की कोर्ट से तीन दिन का ट्रांजिट रिमांड हासिल कर लिया है। अब इससे दिल्ली में पूछताछ होगी।

    पुलिस के मुताबिक प्रदीप और मनोज दोनों दोस्त हैं। प्रदीप राज मिस्त्री है और मनोज के साथ ही काम करता है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि मनोज ने अपने पूछताछ में ये खुलासा किया था कि 15 अप्रैल की शाम वो प्रदीप के साथ ही था। शाम को इन दोनों ने शराब पी और अपने मोबाइल पर अश्लील फिल्म की क्लिप देखी। पुलिस सूत्रों की माने तो मनोज का दावा है कि प्रदीप ने ही उसे लड़की लाने के लिए उकसाया। इसके बाद मनोज ने पांच साल की मासूम को चॉकलेट का लालच देकर अगवा कर लिया। फिर इन दोनों ने बच्ची से बर्बरता की।

    प्रदीप पर लगे इस संगीन आरोप से शेखपुरा का अहियापुर गांव सन्न है। प्रदीप इसी गांव का है। उसके घरवालों के मुताबिक ऊपर पटना में पहले भी कई आरोप लग चुके हैं। प्रदीप की गिरफ्तारी पुलिस की कई मुश्किलों को हल कर सकती है। पुलिस सूत्रों की माने तो मुख्य आरोपी मनोज लगातार बयान बदल रहा है। इसकी वजह से उन्हें वारदात की कड़ियां जोड़ने में मुश्किल हो रही है। पुलिस सूत्रों की माने तो मनोज का दावा है कि बच्ची को मारने की कोशिश प्रदीप ने ही की। अब मनोज के बयानों की सच्चाई तक पहुंचने के लिए पुलिस उसे प्रदीप के सामने बिठाकर पूछताछ करेगी।

    Tags: Delhi gangrape, Neeraj kumar, बिहार

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर