होम /न्यूज /राष्ट्र /विंदू दारा सिंह सट्टेबाजी में गिरफ्तार, 24 तक रिमांड

विंदू दारा सिंह सट्टेबाजी में गिरफ्तार, 24 तक रिमांड

गिरफ्तारी के बाद विंदू को कोर्ट में पेश किया गया, कोर्ट ने विंदू को 24 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। विंदू मशहूर पहलवान और अभिनेता स्वर्गीय दारा सिंह के बेटे हैं।

गिरफ्तारी के बाद विंदू को कोर्ट में पेश किया गया, कोर्ट ने विंदू को 24 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। विंदू मशहूर पहलवान और अभिनेता स्वर्गीय दारा सिंह के बेटे हैं।

गिरफ्तारी के बाद विंदू को कोर्ट में पेश किया गया, कोर्ट ने विंदू को 24 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। विंदू मशहूर ...अधिक पढ़ें

    मुंबई। आईपीएल में सट्टेबाजी के आरोप में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। विंदू दारा सिंह पर IPL मैचों में सट्टेबाजी का आरोप है। विंदू बॉलीवुड की कई फिल्मों में छोटी-मोटी भूमिकाएं निभा चुके हैं। वे रियलिटी शो बिग बॉस के विनर रह चुके हैं।

    पुलिस सूत्रों के मुताबिक मुंबई पुलिस की गिरफ्त में सट्टेबाज रमेश व्यास ने विंदू दारा सिंह का नाम लिया था। सट्टेबाज ने बताया कि विंदू स्टेडियम में रहकर खिलाड़ियों और सट्टेबाजों के बीच मध्यस्थ की भूमिका निभाते थे।

    विंदू सट्टेबाजों की बातें खिलाड़ियों तक और खिलाड़ियों की बातें सट्टेबाजों तक पहुंचाते थे। विंदू दारा सिंह आईपीएल के कई मैचों में वीवीआईपी के साथ देखे गए थे। कोर्ट ने विंदू दारा सिंह को 24 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। विंदू के गेटकीपर ने बताया कि विंदू को सुबह पुलिस तकरीबन साढ़े आठ बजे अपने साथ ले गई।

    मुंबई पुलिस ने विंदू दारा सिंह के साथ-साथ अल्पेश पटेल और एक अन्य व्यक्ति प्रेम तनेजा को गिरफ्तार किया है। इस मामले में कुल तीन गिरफ्तारियां हुई हैं। पुलिस ने विंदू के खिलाफ आईपीसी की धारा 465, 466 और 419 के तहत मामला दर्ज किया है। अल्पेश पटेल की ओर से पुलिस को 1.28 करोड़ रुपये भी बरामद हुए हैं।

    Tags: Mumbai, Sakshi dhoni

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें