शख्स ने चाकू की नोंक पर की रेप की कोशिश, तो महिला ने उसे मार डाला

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. (प्रतीकात्मक)

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. (प्रतीकात्मक)

Tamil nadu news in Hindi: एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'खुद का बचाव करने के लिए लड़की ने शख्स को धक्का दिया और वो गिर गया. इसी दौरान शख्स ने चाकू निकाला. हालांकि चाकू देखकर भी लड़की ने हिम्मत नहीं हारी और चाकू को छीनकर शख्स के चेहरे और गर्दन पर वार किया.' चाकू के वार से शख्स की मौके पर ही मौत हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 3, 2021, 5:37 PM IST
  • Share this:

बेंगलुरू. भारत में दिनों दिन बलात्कार के मामलों में इजाफा हो रहा है. इसी बीच तमिलनाडु (Tamilnadu) के तिरुवल्लुर जिले (Tiruvallur district ) में एक ऐसा वाक्या सामने आया है, जिसको सुनने के बाद कोई भी चौंक जाएगा. जिले में एक महिला ने एक शख्स की हत्या कर दी. महिला का आरोप है कि शख्स ने बेहोशी का हालात में पहले उसका यौन उत्पीड़न किया, फिर चाकू की नोंक पर रेप करने की कोशिश की.

स्थानीय पुलिस के अनुसार तिरुवल्लुर की लड़की शोलावरम में रहने वाली अपनी चाची से मिलने आई थी. जब वह शाम को घर से सटे खेत के पास शौच के लिए गई, तो अजित उर्फ ​​किल्ली अजीत ने उसे रोक लिया. बेहोशी की हालत में, उसने कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न किया और चाकू की नोंक पर उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की.

ये भी पढ़ेंः- वैक्सीन के इमरजेंसी यूज की मंजूरी पर रजा एकेडमी ने दी बधाई, कहा- उम्मीद है इनमें धर्म के खिलाफ कुछ नहीं होगा

घटनाक्रम में मारे गए शख्स का फोटो.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'खुद का बचाव करने के लिए लड़की ने शख्स को धक्का दिया और वो गिर गया. इसी दौरान शख्स ने चाकू निकाला. हालांकि चाकू देखकर भी लड़की ने हिम्मत नहीं हारी और चाकू को छीनकर शख्स के चेहरे और गर्दन पर वार किया.' चाकू के वार से शख्स की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने घटना की जांच शुरू की

पुलिस अधिकारियों ने कहा, मामले की जानकारी मिलने के तुरंत बाद उन्होंने जांच शुरू कर दी है. उन्होंने कहा, हमने लड़की के संस्करण पर ध्यान दिया है। हम यह भी जांच करेंगे कि क्या कोई चश्मदीद गवाह था और विस्तृत जांच की जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज