• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • Jammu Kashmir: पुंछ में आतंकियों संग मुठभेड़ में सेना के 2 जवान गंभीर रूप से घायल, हाईवे किया बंद

Jammu Kashmir: पुंछ में आतंकियों संग मुठभेड़ में सेना के 2 जवान गंभीर रूप से घायल, हाईवे किया बंद

फायरिंग के बाद सेना ने हाइवे को भी बंद कर दिया गया है ताकि आतंकियों को मौके से भागने का कोई मौका ना मिले.

फायरिंग के बाद सेना ने हाइवे को भी बंद कर दिया गया है ताकि आतंकियों को मौके से भागने का कोई मौका ना मिले.

Jammu Kashmir Latest News: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में गुरुवार को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच में एनकाउंटर जारी है.

  • Share this:

    श्रीनगर. जम्‍मू कश्‍मीर के पुंछ जिले के भटाधोरियान इलाके में गुरुवार देर रात आतंकियों के साथ मुठभेड़ में भारतीय सेना के 2 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार बुधवार देर शाम सेना को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. जिसके बाद सेना ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर पूरे इलाके को घेर दिया और आतंकियों की तलाश शुरू कर दी.

    तलाशी अभियान गुरुवार को भी जारी रहा. देर शाम आतंकियों ने सेना के जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में भारतीय सेना ने भी फायरिंग की. दोनों तरफ से काफी देर तक फायरिंग हुई, जिसमें सेना के दो जवान घायल हो गए.

    घटना के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों के घेरने के लिए जम्मू-राजौरी-पुंछ नेशनल हाइवे के कुछ हिस्सों पर आवाजाही को रोक दी है.  जानकारी के लिए बता दें कि पिछले कुछ दिनों में घाटी में आतंकवादी घटनाओं में वृद्धि होने के बाद सेना की ओर से आतंकवाद विरोधी अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के अंतर्गत पिछले छह दिनों में सेना ने कम से कम नौ आतंकियों को मार गिराया है.

    इससे पहले सोमवार को राजौरी सेक्टर के पीर पंजाल रेंज में आतंकियों से मोर्चा लेते हुए सेना के पांच जवान शहीद हो गए थे. शहीदों में एक जूनियर कमीशंड ऑफिसर और चार सैनिक शामिल थे. घटना को लेकर रक्षा विभाग के प्रवक्ता ने बताया था कि घात लगाए बैठे आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी जिसके बाद पांच जवान घायल हो गए थे. घायल जवानों को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनको बचाया नहीं जा सका.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज