जब शहनाई ने वॉयलिन से पूछा "ए क्या बोलती तू...." VIDEO उड़ा देगा होश

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब सोशल मीडिया

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब सोशल मीडिया

शहनाई की धुन पर आर्टिस्ट पूछ रहा है 'ऐ क्या बोलती तू..' और वॉयलिन बजाते हुए लेडी जवाब दे रही है 'ऐ क्या मैं बोलूं'. सोशल मीडिया यूजर्स को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2021, 7:18 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आमिर खान (Aamir khan) और रानी मुखर्जी की फिल्म 'गुलाम' का गाना 'ए क्या बोलती तू...' (ae kya bolati tu) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस बार गाना राखी मुखर्जी या आमिर खान की वजह से या गाने के बोल के कारण सुर्खियों में नहीं है बल्कि दो आर्टिस्ट की वजह से है.

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें दो आर्टिस्ट इस गाने को शहनाई और वॉयलिन पर बजाते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ही आर्टिस्ट की जुगलबंदी देखते ही बन रही है. शहनाई की धुन पर आर्टिस्ट पूछ रहा है 'ऐ क्या बोलती तू..' और वॉयलिन बजाते हुए लेडी जवाब दे रही है 'ऐ क्या मैं बोलूं'. सोशल मीडिया यूजर्स को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. आप भी देखिए ये VIDEO...

वीडियो को देखने के बाद आप भी हो गए न इस खास जुगलबंदी के फैन. जैसे आप हुए हैं वैसे ही कई लोग इसको देखकर हैरान. अब तक इस वीडियो पर 3 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. जबकि कई लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं. तो चलिए देखते हैं किसने क्या हुआ कहा...अब मैं क्या ही बोलूं...भई ये तो मस्त ही मस्त है. क्या ही बोलें...

ये शायद कुछ कहना चाहते हैं, लेकिन इमोजी से काम चला रहे हैं. तो आप बताइए ये वीडियो देखने के बाद आपको कैसा लगा? चलिए छोड़िए ये बताइए धुन को सुनने के बाद आमिर या किसी चाहने वाली की याद आई या नहीं?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज