Home /News /nation /

दिल्ली: नकाबपोशों ने बाहर टहल रहे लोगों पर किया हमला, दो की मौत, 6 घायल

दिल्ली: नकाबपोशों ने बाहर टहल रहे लोगों पर किया हमला, दो की मौत, 6 घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

पुलिस ने कहा कि रात के खाने के बाद अपने घर के बाहर टहल रहे दिल्ली जल बोर्ड के कर्मचारी सुरेश पर भी हमला किया गया. पुलिस ने जानकारी दी कि हमलावरों का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है.

    दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में दो नकाबपोशों ने चाकू से हमले किए जिसमें दो की मौत हो गई और छह लोग घायल हो गए. पुलिस ने गुरुवार को जानकारी दी कि हमलावरों ने अंधाधुंध तरीके से हमला किया. घटना बुधवार की बताई जा रही है. आशंका है कि यह हमले इलाके में दो समूहों के प्रभुत्व जमाने की कोशिशों के चलते किए गए.

    पुलिस ने जानकारी दी कि 47 वर्षीय करन वीर और 32 वर्षीय दिनेश अपने घर के बाहर घूम रहे थे. इस दौरान उन पर चाकू घोंप दिया. दोनों की मौत हो गई. हमलावरों ने इसके बाद विनय, इरशाद, समेत दो  अन्य लोगों पर हमला किया और फरार हो गए.

    पुलिस ने अनुसार रात के खाने के बाद अपने घर के बाहर टहल रहे दिल्ली जल बोर्ड के कर्मचारी सुरेश पर भी हमला किया गया. पुलिस ने जानकारी दी कि हमलावरों का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है.

    यह भी पढ़ें: करौली में पुलिस की मारपीट से वृद्ध की मौत, शव अस्पताल में छोड़कर भागे पुलिसकर्मी

    पुलिस ने कहा कि इस बात की आशंका है कि दोनों शख्स अपने दोस्त के हमले के लिए जिम्मेदार शख्स को खोजने के लिए आए थे लेकिन संदिग्ध हमलावर ना मिलने की दशा में उन्होंने ऐसे हमले किए और फरार हो गए.

    पुलिस के मुताबिक दस दिन पहले इलाके पर प्रभुत्व को लेकर दो समूहों में मार पीट हुई थी. इस दौरान बुधवार को एक शख्स की लड़ाई में मौत हो गई. पुलिस के अनुसार इन हमलों के सिलसिले में कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है.

    यह भी पढ़ें: जयपुर एयरपोर्ट पर लेडिज सैण्डलों में भरकर लाया जा रहा दो किलो सोना पकड़ा

    Tags: Crime report, Delhi

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर