दिल्ली: नकाबपोशों ने बाहर टहल रहे लोगों पर किया हमला, दो की मौत, 6 घायल

पुलिस ने कहा कि रात के खाने के बाद अपने घर के बाहर टहल रहे दिल्ली जल बोर्ड के कर्मचारी सुरेश पर भी हमला किया गया. पुलिस ने जानकारी दी कि हमलावरों का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है.

News18Hindi
Updated: August 31, 2018, 9:16 AM IST
दिल्ली: नकाबपोशों ने बाहर टहल रहे लोगों पर किया हमला, दो की मौत, 6 घायल
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18Hindi
Updated: August 31, 2018, 9:16 AM IST
दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में दो नकाबपोशों ने चाकू से हमले किए जिसमें दो की मौत हो गई और छह लोग घायल हो गए. पुलिस ने गुरुवार को जानकारी दी कि हमलावरों ने अंधाधुंध तरीके से हमला किया. घटना बुधवार की बताई जा रही है. आशंका है कि यह हमले इलाके में दो समूहों के प्रभुत्व जमाने की कोशिशों के चलते किए गए.

पुलिस ने जानकारी दी कि 47 वर्षीय करन वीर और 32 वर्षीय दिनेश अपने घर के बाहर घूम रहे थे. इस दौरान उन पर चाकू घोंप दिया. दोनों की मौत हो गई. हमलावरों ने इसके बाद विनय, इरशाद, समेत दो  अन्य लोगों पर हमला किया और फरार हो गए.

पुलिस ने अनुसार रात के खाने के बाद अपने घर के बाहर टहल रहे दिल्ली जल बोर्ड के कर्मचारी सुरेश पर भी हमला किया गया. पुलिस ने जानकारी दी कि हमलावरों का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है.

यह भी पढ़ें: करौली में पुलिस की मारपीट से वृद्ध की मौत, शव अस्पताल में छोड़कर भागे पुलिसकर्मी

पुलिस ने कहा कि इस बात की आशंका है कि दोनों शख्स अपने दोस्त के हमले के लिए जिम्मेदार शख्स को खोजने के लिए आए थे लेकिन संदिग्ध हमलावर ना मिलने की दशा में उन्होंने ऐसे हमले किए और फरार हो गए.

पुलिस के मुताबिक दस दिन पहले इलाके पर प्रभुत्व को लेकर दो समूहों में मार पीट हुई थी. इस दौरान बुधवार को एक शख्स की लड़ाई में मौत हो गई. पुलिस के अनुसार इन हमलों के सिलसिले में कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है.

यह भी पढ़ें: जयपुर एयरपोर्ट पर लेडिज सैण्डलों में भरकर लाया जा रहा दो किलो सोना पकड़ा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर