VIDEO: तमिलनाडु में 2 DMK कार्यकर्ताओं ने तोड़ा अम्‍मा कैंटीन का बोर्ड, पार्टी ने निकाला

घटना का वीडियो हुआ वायरल. (Pic- AIADMK Twittter)

घटना का वीडियो हुआ वायरल. (Pic- AIADMK Twittter)

Amma Canteen: द्रमुक नेता और चेन्नई के पूर्व महापौर मा सुब्रमण्यम ने बताया कि पार्टी ने उनके विरूद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और दोनों को गिरफ्तार किया गया है.

  • Share this:
चेन्नई. तमिलनाडु (Tamil Nadu) की राजधानी चेन्नई (Chennai) में एक सरकारी कैंटीन से अम्मा (Amma Canteen) के नाम एवं तस्वीर वाले दो फ्लैक्स बोर्डों को दो द्रमुक (DMK) कार्यकर्ताओं द्वारा हटाये एवं फेंके जाने का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर सामने आने बाद दोनों को पार्टी से निकाल दिया गया. द्रमुक नेता और चेन्नई के पूर्व महापौर मा सुब्रमण्यम ने संवाददाताओं को बताया कि पार्टी ने उनके विरूद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है और दोनों को गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने बताया कि बोर्डों को फिर कैंटीन में उन्हीं स्थानों पर लगा दिया गया है और दोनों पर संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. ‘अम्मा’ दिवंगत मुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक की सुप्रीमो जे जयललिता का लोकप्रिय उपनाम है तथा सस्ती ‘अम्मा कैंटीन’ तमिलनाडु में नगर निकाय एवं यहां चेन्नई नगर निगम चला रहे हैं.



इन फ्लैक्स टाईप बोर्डों में तमिल भाषा में ‘अम्मा कैंटीन’ लिखा है तथा उनपर साथ ही वहां परोसे जाने जाने व्यंजनों की भी जानकारी दी गयी है.


सुब्रमण्यम ने बताया कि पार्टी प्रमुख एम के स्टालिन ने दोनों व्यक्तियों को पार्टी से निष्कासित करने , उनके विरूद्ध शिकायत दर्ज कराने और इन बोर्डों को उन्हीं स्थानों पर फिर से लगाने का आदेश दिया. संबंधित वीडियो को अन्नाद्रमुक ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया था जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर फैल गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज